यातायात सुधार अभियान के तहत दो प्रधानाचार्य पुरस्कृत

इस अभियान के साथ जिले के स्कूलों के छात्र छात्राओं को यातायात के नियमों का पालन करने के लिए जागरूकता अभियान के तहत जोड़ा गया था।

ख़ास बात:

  • पुलिस द्वारा चलाया गया था यातायात सुरक्षा को लेकर अभियान
  • अभियान से जोड़ा गया स्कूली छात्र-छात्राओं को
  • पौड़ी पुलिस ने सम्मानित किया दो प्रधानाचार्यों को
  • अभियान का उद्देश्य पुलिस में भर्ती के लिए प्रोत्साहित करना भी

पौड़ी: पुलिस मुख्यालय देहरादून के निर्देश अनुसार यातायात व्यवस्था में सुधार और सड़क सुरक्षा को लेकर पुलिस विभाग द्वारा पूरे जनपद में अभियान चलाया गया था। इस अभियान के साथ जिले के स्कूलों के छात्र छात्राओं को यातायात के नियमों का पालन करने के लिए जागरूकता अभियान के तहत जोड़ा गया था।

इसी अभियान के चलते आज जिला मुख्यालय पौड़ी में जनपद के दो प्रधानाचार्य को चिन्हित करके उनके उत्साहवर्धन के लिए पुरस्कृत किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी दलीप कुँवर और सीओ पौड़ी बन्दना वर्मा द्वारा इन दोनों ही प्रधानाचार्य को पुरस्कार स्वरूप पर प्रमाण पत्र और नकद एक हजार रुपये पुरस्कार के रूप में दिए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी दलीप कुमार ने बताया कि स्कूली छात्रों के अंदर पुलिस की अच्छी छवि को उजागर करने के लिए और ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए इस तरह का अभियान चलाया गया था। इस अभियान का एक उद्देश्य ये भी था कि लोग पुलिस की छवि को जान सके ओर पुलिस विभाग में भी अपना भविष्य तलाश करने के प्रोत्साहित हो सके।

Leave a Reply