ब्रेकिंग: पौड़ी में कोरोना का साया बहाल; आज 2 पॉजिटिव, कुल 26

कोरोना संक्रमित दोनों व्यक्ति गुरूग्राम और महाराष्ट्र से पौड़ी जिले के कोटद्वार में पहुंचे थे। इनको मिलाकर अब पौड़ी जिले में संक्रमित व्यक्ति की संख्या 26 हो गई है।

Breakingपौड़ी: पौड़ी जिले से शुक्रवार सुबह की खबर भी कोई राहत लेकर नहीं आई है। पौड़ी जिले में आज सुबह ही दो कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की पहचान हुई है। कोरोना संक्रमित दोनों व्यक्ति गुरूग्राम और महाराष्ट्र से पौड़ी जिले के कोटद्वार में पहुंचे थे। इनको मिलाकर अब पौड़ी जिले में संक्रमित व्यक्ति की संख्या 26 हो गई है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी पौड़ी मनोज बोखंडी ने बताया कि यह दोनों ही अलग-अलग राज्यों से कोटद्वार में दाखिल हुए थे, जिनमें पहले ही कोरोना संक्रमण के कुछ लक्षण पाए गए थे। एहतियात के तौर पर दोनों की स्वास्थ्य जांच की गई थी जांच रिपोर्ट आने पर दोनों ही पॉजिटिव आए हैं अब अतियात के तौर पर दोनों को ही आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया जा रहा है और इनपर स्वास्थ्य विभाग की कड़ी निगरानी रहेगी।

हालांकि बीते दिन जिले में एक भी व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई थी जिससे लोगों ने राहत की सांस ली थी मगर आज सुबह ही दो व्यक्तियों की पॉजिटिव रिपोर्ट आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। जिले में अब कोरोना संक्रमित व्यक्ति की संख्या बढ़कर 26 हो गई है।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें