सौतेली माँ व पिता बेटी की हत्या में गिरफ्तार

सितारगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत शक्ति फ़ार्म क्षेत्र के गांव टैगोर नगर में 4 मई को एक 12 वर्षीय बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी। पुलिस द्वारा की गयी जांच में बच्ची का उसके ही माता-पिता द्वारा गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है।

रिपोर्ट: चरन सिंह

  • सितारगंज: 12 वर्षीय मासूम की हत्या 
  • रंजिशन की 12 वर्षीया बेटी की हत्या
  • पिता व सौतेली माँ गिरफ्तार
  • सितारगंज के शक्ति फार्म के टैगोर नगर गाँव का मामला

सितारगंज, ऊधमसिंहनगर: सितारगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत शक्ति फ़ार्म क्षेत्र के गांव टैगोर नगर में 4 मई को एक 12 वर्षीय बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी। पुलिस द्वारा की गयी जांच में बच्ची का उसके ही माता-पिता द्वारा गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है।

कोतवाल सलाहउद्दीन खान ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 4 मई को शक्ति फार्म क्षेत्र के गांव टैगोर नगर में 12 वर्षीय बच्ची पलक की आत्म हत्या करने की सूचना मिली थी, जिस पर बच्ची का पोस्ट मोर्टेम कराया गया तो पता चला कि गला दबाकर हत्या की गई है। जांच के बाद पुलिस ने उनके नाना गोविंद साना निवासी टाडा पीलीभीत यूपी की तहरीर पर उनकी सौतेली माँ रीना मंडल पत्नी सुनील मंडल व पिता सुनील मंडल पुत्र श्यामपद मंडल निवासी टैगोर नगर के खिलाफ हत्या करने का मुकदमा पंजीकृत करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनको जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें