पौड़ी: चंडीगढ़ से लौटे 478 प्रवासी क्वारंटीन में

बाहरी प्रदेशों से आपने घर लौटने वाले प्रवासियों का सिलसिला जारी है। इसी के तहत कल देर रात चंडीगढ़ से 478 प्रवासियों को लेकर बसें ज़िला मुख्यालय पौड़ी पहुंची, जहां पर पहले से ही सभी व्यवस्थाएं प्रशासन द्वारा की गई थी।

रिपोर्ट: मुकेश बछेती

ख़ास बात:

  • 478 प्रवासी लौटे पौड़ी
  • सभी लौटे प्रवासी रहेंगे क्वारंटीन में
  • 14 दिनों तक होगी सोशल डिस्टेंसिग
  • अभी तक सभी प्रवासी हैं कोरोना मुक्त

पौड़ी: बाहरी प्रदेशों से आपने घर लौटने वाले प्रवासियों का सिलसिला जारी है। इसी के तहत कल देर रात चंडीगढ़ से 478 प्रवासियों को लेकर बसें ज़िला मुख्यालय पौड़ी पहुंची, जहां पर पहले से ही सभी व्यवस्थाएं प्रशासन द्वारा की गई थी। इन सभी लोगों की मुख्यालय पहुंचने के बाद थर्मल स्कैनिंग की गई, जिसमें सभी लोग स्वस्थ पाए गए।

इससे पहले हरिद्वार में भी इन सभी लोगों की थर्मल स्कैनिंग की गई थी। जिलाधिकारी धिराज सिंह गब्र्याल ने बताया कि बाहर से आने वाले सभी लोगों पर नजर रखी जा रही है। इन सभी लोगों पर नजर रखने के लिए ब्लॉक स्तर पर टीमों का गठन किया गया है। ये टीमें बाहरी लोगों पर अपनी नजर बनाए रखेंगे और किसी का भी स्वास्थ्य बिगड़ने पर तुरंत इन्हें अस्पताल तक पहुँचने का भी काम करेगी। जिलाधिकारी ने बताया कि सभी लोगों क्वारनटीन करने के लिए के लिए अलग -अलग जगह क्वारनटीन केंद्र बनाए गए है। इन क्वारनटीन  केन्द्रों में  प्रवासियों को आने के बाद 14 दिन तक रखा जाएगा। उन्होंने सभी लोगों से अपील की है कि सभी लोग जो बाहर से आ रहे हैं क्वारनटीन समय सीमा ओर सोशल डिस्टेंस का पालन करें वरना इनके खिलाफ भी सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा सकता है।

Leave a Reply