व्यापार मंडल व ठेली व्यवसायियों की कोतवाली में बैठक

बुक सेलर, इलेक्ट्रिशियन, प्लम्बर, पेंटर, वेल्डर, कारपेंटर, कोरियर सर्विस, आवश्यक सेवाएं, ई-कामर्स, पंखे की दुकान व प्रीपेड मोबाईल रिचार्ज की दुकान खुल सकेंगी।

रिपोर्ट: चरण सिंह

ख़ास बात:

  • लॉक डाउन में दी गयी है दुकान खोलने की अनुमति
  • दस तरह की दुकानें खोलने की दी गयी है अनुमति
  • लॉक डॉउन व सोशल डिस्टेंसिंग का करना होगा पालन
  • व्यापार मंडल, ठेली वालों संग की कोतवाल ने बैठक

सितारगंज, ऊधमसिंहनगर: कोरोना जैसी महामारी को लेकर हुए लॉक डाउन में केंद्र सरकार व राज्य सरकार द्वारा कुछ व्यापारियों को लॉक डाउन का पालन करते हुए अपनी दुकानें आवश्यकताओं के अनुसार खोलने की मंज़ूरी दी गयी थी जिसमें कुछ गाइड लाइन तय की गयीं थीं।

इसके चलते आज सितारगंज कोतवाली में व्यापार मंडल व ठेली व्यवसायियों की कोतवाल की अध्यक्षता में एक बैठक हुई । बैठक में कुछ आवश्यक सेवाओं के लिए सरकार के लॉक डॉउन का पालन व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए नगर के कुछ व्यपारियों को दुकाने खोलने की अनुमति दी गयी।

जहाँ कोरोना वायरस जैसी महामारी से पूरा देश लॉक डॉउन पर है, और लोग अपने-अपने घरों में कैद है। वहीं केंद्र सरकार व राज्य सरकार द्वारा आवश्यक सेवाओ की पूर्ति को लेकर लॉक डाउन का पालन करते हुए बुक सेलर, इलेक्ट्रिशियन, प्लम्बर, पेंटर, वेल्डर, कारपेंटर, कोरियर सर्विस, आवश्यक सेवाएं, ई-कामर्स, पंखे की दुकान व प्रीपेड मोबाईल रिचार्ज की दुकान को खोलने की अनुमति दी गयी है।

कोतवाल सितारगंज सलाहउद्दीन खान ने बताया कि लॉक डॉउन के नियमो का पालन करते हुए दस तरह की दुकानों को खोलने की अनुमति दी गयी है। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखते हुए व मास्क लगाकर ही खोलने की अनुमति दी गयी है। सब्जी व किराने की दुकानें तो पहले से ही जिस गाईड लाइन के अनुसार खुल रही है।

Leave a Reply