मुझे षड्यंत्र के तहत लाये अस्पताल: साध्वी पद्मावती

देहरादून: बीते 15 दिसंबर से गंगा की अविरलता और निर्मलता के लिए साध्वी पद्मावती अनशन कर रही साध्वी पद्मावती ने आरोप लगाया है कि उनको मारने का षड्यंत्र रचा जा रहा है ।

आपको बता दें कि गंगा की अविरलता – निर्मलता के लिए अनशन कर रही साध्वी पद्मावती को कल देर रात पुलिस और प्रशासन की टीम ने अनशन से उठाकर देहरादून के अस्पताल में भर्ती करा दिया था ।  साध्वी को इस तरह जबरन अस्पताल में भर्ती कराने के ख़िलाफ़ लगातार मातृ-सदन अपनी नाराजगी जाहिर कर रहा है।

साध्वी पद्मावती ने आरोप लगाए हैं कि वह अनशन पर बैठी थीं और उनका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक था । उनको एक षड्यंत्र के तहत जबरन उठाकर अस्पताल में लाया गया है। साध्वी पद्मावती ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें जहर देने के लिए अस्पताल में लाया गया है।

वहीँ डॉक्टर्स का कहना है की साध्वी इलाज करने में उनका बिलकुल भी सहयोग नहीं कर रही हैं वो चाहती हैं की मातृसदन में ही उनका इलाज किया जाये।

वहीँ देहरादून के दून मेडिकल अस्पताल में देहरादून एसएसपी अरुण मोहन जोशी पहुंचे और उन्होंने साध्वी पद्मावती से कहा की वो डॉक्टर्स का सहयोग करें, इलाज पूरी पारदर्शिता से किया जायेगा।

Leave a Reply