पौड़ी | चिन्हित राज्य आंदोलनकारियों की सरकार से आर पार की लड़ाई

चिन्हित आंदोलनकारी ने अब राज्य और जिला प्रशासन से आर-पार की लड़ाई का मन बना लिया है।

पौड़ी | पिछले 3 महीनों से अधिक समय से आंदोलन कर रहे चिन्हित आंदोलनकारी ने अब राज्य और जिला प्रशासन से आर-पार की लड़ाई का मन बना लिया है। जिसके मद्देनजर पिछले 104 दिन से आंदोलन कर रही इन महिलाओं में से दो महिलाएं जिला अधिकारी कार्यालय के बाहर लगे पेड़ पर चढ़ गई है।

आंदोलन कर रही चिन्हित आंदोलनकारी महिलाओं को कहना है कि वे पिछले लंबे समय से अपनी जायज मांग को लेकर आ सरकार और जिला प्रशासन को लगातार आंदोलन के माध्यम से अवगत करा रही है। इसके बावजूद भी ना तो सरकार उनकी सुध ले रही है और ना ही जिला प्रशासन। जिससे तंग आकर आज उनके साथ कि दो महिलाओं द्वारा पेड़ में चढ़कर अपने आंदोलन को धार दी गई है।

आचार्य महामंडलेश्वर पद को लेकर संतों में तकरार

चिन्हित राज्य आंदोलनकारी बीरा भंडारी ने कहा कि अगर सरकार यह मानती है कि ये चिन्हित आंदोलनकारी नहीं है तो इन्हें आंदोलनकारी कार्ड उपलब्ध क्यो कराया गया था और अब अगर सरकार उन कार्ड को निरस्त करती है, तो उन अधिकारियों के खिलाफ भी कार्यवाही होनी चाहिए जिन्होंने इन आवेदकों को स्वीकृति प्रदान की थी। उन अधिकारियों के खिलाफ राज्य सरकार को ठोस कार्रवाई करनी होगी ।

झबरेड़ा के विधायक देशराज कर्णवाल ऑडियो वायरल

उन्होंने कहा कि इस मामले में सम्बन्धित जिलाधिकारी, अपर जिलाधिकारी और एसएसपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी होगी। उन्होंने कहा कि जिला मुख्यालय पौड़ी आंदोलन की नगरी रहा है और एक बार फिर से जिला मुख्यालय पौड़ी आंदोलन करने के लिए विवश हो रहा है जब तक उनकी मांगें नहीं मान जाती है। उनके साथ की महिलाएं ऐसी ही पेड़ में चढ़ी रहेंगी।

रुड़की मेयर पर विवाहिता से छेड़छाड़ का लगा आरोप

Leave a Reply

ये भी पढ़ें