पौड़ी: जनपद के क्वारनटीन सेंटर में एक और मौत

जानकारी के अनुसार 31 वर्ष का संजय पटवाल पहले से ही दमे का मरीज था और आज सुबह ही संजय को अस्थमा का दौरा पड़ने के कारण उसकी मृत्यु हो गई।

रिपोर्ट: मुकेश बछेती

  • पौड़ी जनपद में क्वारनटीन सेंटर में एक और मौत
  • पौड़ी के थलीसैंड ब्लॉक में दिल्ली से आए प्रवासी को मौत
  • सरकारी विद्यालय में बीते 2 दिनों से क्वारनटीन में था युवक
  • अस्थमा का दौरा पड़ने के कारण हुई मृत्यु

पौड़ी: जनपद पौड़ी के थलीसैंड ब्लॉक में दिल्ली से आए प्रवासी को मौत हो गयी है जो कि सरकारी विद्यालय में बीते 2 दिनों से क्वारनटीन में था,उसकी आज सुबह मौत हो गई। जानकारी के अनुसार 31 वर्ष का संजय पटवाल पहले से ही दमे का मरीज था और आज सुबह ही संजय को अस्थमा का दौरा पड़ने के कारण उसकी मृत्यु हो गई।

वहीं मौके पर स्थानीय प्रशासन की ओर से शव को पोस्टमार्टम के लिए कोटद्वार भेज जा रहा है संजय के साथ दो अन्य लोगों को भी उस विद्यालय में क्वारनटीन थे जिन्हें अब आइसोलेट करने के लिए पौड़ी लाया जा रहा है। जिलाधिकारी पौड़ी धिराज सिंह गब्र्याल ने बताया कि 3 लोग 2 दिन पूर्व दिल्ली से थलीसैंड ब्लॉक पहुंचे थे जिन्हें नियमानुसार 14 दिनों के लिए सरकारी विद्यालय में कोरेंटिन किया गया था वही 31 वर्षीय संजय पटवाल को कल देर रात अस्थमा का अटैक पड़ा। जिससे उनकी आज सुबह मृत्यु हो गई। उनकी पत्नी की ओर से बताया गया कि उन्हें पहले भी इस तरह के दौरे पड़ते थे वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए कोटद्वार भेजा जा रहा है और अन्य दो लोगों को आइसोलेट करने के लिए पौड़ी लाया जा रहा है।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें