यूट्यूब डायमंड अवॉर्ड पाने वाली पहली भारतीय सिंगर बनी नेहा कक्कड़

नेहा पहली भारतीय सिंगर हैं, जिन्हें ये अवॉर्ड यूट्यूब द्वारा मिला है।

मुंबई | बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ अपनी शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। इन दिनों टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल में जज के तौर पर दिखाई दे रही हैं। अपने छोटे से करियर में नेहा ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की है।

नेहा को यूट्यूब से डायमंड अवॉर्ड मिला है। नेहा पहली भारतीय सिंगर हैं, जिन्हें ये अवॉर्ड यूट्यूब द्वारा मिला है। नेहा ने इसकी जानकारी देकर खुशी जाहिर कर अपनी फैमिली और फैन्स के लिए स्पेशल मैसेज लिखा है। नेहा कक्कड़ ने डायमंड अवॉर्ड के साथ तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें उनके चेहरे पर इस अवॉर्ड के मिलने की खुशी साफ देखी जा सकती हैं।

नेहा ने लिखा, इंडिया की पहली सिंगर जिन्हें यूट्यूब का डायमंड अवॉर्ड मिला है। ये सब मेरे परिवार के सपोर्ट के बिना नहीं हो पाता। मम्मी, पापा, टोनी भाई, सोनू दीदी और आप? मैं आप सभी को थैंक्यू कहना चाहूंगी। आप सभी को मेरा प्यार, थैंक्यू यूट्यूब इंडिया। मेरे नेहार्ट्स को थैंक्यू स्पेशयली। परिवार में आए नए मेंबर रोहनप्रीत सिंह को भी बहुत प्यार।

मैरिटल रेप के खिलाफ आवाज उठाने का आया वक्त: कृति कुल्हारी

नेहा के पोस्ट पर रोहनप्रीत ने कमेंट कर लिखा, मेरी खूबसूरत क्वीन को बहुत बधाई। तुम्हारे लिए कुछ भी इम्पॉसिबल नहीं है बाबू, तुम सुपरस्टार हो. अभी और अच्छा होना बाकी है। भगवान का आशीर्वाद तुम पर बने रहे।

इस पोस्ट पर उनके फ्रेंड्स और फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Leave a Reply