मैरिटल रेप के खिलाफ आवाज उठाने का आया वक्त: कृति कुल्हारी

कृति कुल्हारी हाल ही में वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस: बिहाइन्ड द क्लोज्ड डोर्स’ में नजर आई हैं। यह ‎सीरीज जघन्य अपराध पर आधा‎रित है।

 

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेत्री कृति कुल्हारी हाल ही में वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस: बिहाइन्ड द क्लोज्ड डोर्स’ में नजर आई हैं। यह ‎सीरीज जघन्य अपराध पर आधा‎रित है। इस बारे में कृ‎ति ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि हम मैरिटल रेप के खिलाफ आवाज उठाए।

अभिनेत्री ने कहा ‎-

मैरिटल रेप‘क्रिमिनल जस्टिस: बिहाइन्ड द क्लोज्ड डोर्स’ वैवाहिक जीवन में बंद दरवाजे के पीछे होने वाले मुद्दे पर प्रकाश डालती है। इसमें दिखाया गया है कि किस तरह से एक आदमी प्यार के नाम पर अपने रिश्ते पर हावी हो जाता है और इसके किस तरह के नतीजे होते हैं। अब वक्त आ गया है कि हम मैरिटल रेप और हिंसा जैसे क्रूर अपराध के खिलाफ आवाज उठाए, जिसे समाज द्वारा बनाई गई खुशहाल शादी के टैबू के भीतर बढ़ावा मिलता है। यह एक दर्द है, जिसे शिक्षित और अशिक्षित महिलाएं चुपचाप सहती आ रही हैं।

बता दें ‎कि इस सीरीज में कृति को अनुराधा के किरदार में देखा जा सकेगा, जो शादी के बाद अपनी पति के हिंसात्मक व्यवहार से पीड़ित है, जो पेशे से एक वकील है। सीरीज में इस किरदार को अभिनेता जिशु सेनगुप्ता ने निभाया है, जो पेशे से एक वकील है।

ट्रेलर – सिद्धार्थ और सोनिया का ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3

Leave a Reply