नयार वैली एडवेंचर फेस्टिवल | प्रतिभागियों ने उठाया माउंटेन बाइकिंग का लुत्फ़

पौड़ी से नागदेव के जंगलों से होते हुए सभी प्रतिभागी गरुड़ कैम्प, पारसुंडाखाल विश्राम करेंगे।

 

पौड़ी | जनपद पौड़ी के बिलखेत में आयोजित हो रहे नयार वैली एडवेंचर फेस्टिवल में पैराग्लाइडिंग, माउंटेन बाइकिंग, जैसी प्रतियोगिताएं आयोजित हो रही हैं। आज माउंटेन बाइकिंग के प्रतिभागी सुबह बिलखेत होते हुए पौड़ी पहुंचे जिसके बाद पौड़ी से नागदेव के जंगलों से होते हुए सभी प्रतिभागी गरुड़ कैम्प, पारसुंडाखाल विश्राम करेंगे।

चिन्वाड़ी डांडा पेयजल पंपिंग योजना पर सवाल – क्यों हुआ जल्दबाज़ी में लोकार्पण?

जिलाधिकारी पौड़ी धीराज सिंह गर्ब्याल के प्रयासों से जनपद पौड़ी के सतपुली क्षेत्र के समीप बिलखेत में नयार वैली एडवेंचर फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। समारोह का उद्घाटन कल प्रदेश के मुख्यमंत्री की ओर से किया गया था।

वहीं आज माउंटेन बाइकिंग के 25 प्रतिभागी बिलखेत से पौड़ी की तरफ पहुंचे। पौड़ी के खूबसूरत नजारों को आनंद लेते हुए यह सभी प्रतिभागी रांसी मैदान, नागदेव के जंगलों से होते हुए गुज़रे जिसके बाद आज ये सभी गरुड़ कैम्प में विश्राम करेंगे।

नयार घाटी एडवेंचर फेस्टिवल | पर्यटन के कार्यक्रम में क्यों नहीं दिखे पर्यटन मंत्री?

माउंटेन बाइकिंग रेस के समन्वयक सिद्धार्थ थपलियाल ने बताया कि उन्होंने सभी माउंटेन बाइकर्स से वार्ता की। उन्होंने बताया कि लैंसडाउन, सतपुली से पौड़ी वाला मार्ग माउंटेन बाइकिंग के लिए काफी सुंदर है और हिमाचल की तर्ज पर यहां पर भी माउंटेन बाइकिंग का आयोजन हो सकता है। आने वाले समय में जिला प्रशासन के इन्हीं प्रयासों से यहां का युवा भी इस तरह के आयोजन में प्रतिभाग करेंगे और उम्मीद जताई जा रही है कि इससे क्षेत्र में माउंटेन बाइकिंग में अच्छा मुकाम हासिल किया जा सकता है।

नयार वैली एडवेंचर फेस्टिवल | आयोजन का दूसरा दिन

 

Leave a Reply

ये भी पढ़ें