पौड़ी | स्वच्छता के लिए प्रथम स्थान दिलाने को नगर पालिका पौड़ी तैयार

स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 के लिए नगर पालिका द्वारा एनजीओ, मीडिया व सफाई कर्मचारियों की मदद ली जा रही है।

 

पौड़ी | स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 के तहत नगर पालिका पौड़ी को स्वच्छता के लिए प्रथम स्थान दिलाने के लिए नगर पालिका पौड़ी की ओर से सभी तैयारी पूरी कर ली गयी हैं।

नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी प्रदीप बिष्ट ने बताया कि स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 के लिए नगर पालिका द्वारा नगर पालिका को स्वच्छ व सुंदर बनाने के लिए एनजीओ, मीडिया व सफाई कर्मचारियों की मदद ली जा रही है। उन्होंने बताया इन सभी के माध्यम से लोगों को जैविक व अजैविक कूड़े का निस्तारण अलग-अलग कूड़े दानों में करने के लिए भी जागरूक किया जा रहा है जिससे पौड़ी नगर को स्वच्छता के लिए सर्वोच्च स्थान जिले में दिलाया जा सके।

नगरपालिका के सफाई निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 के तहत पालिका पौड़ी को स्वच्छ बनाने के लिए विशेष काम किया जा रहा है, जिसके तहत टॉयलेट की सफाई व कूड़ा निस्तारण के लिए विशेष का काम किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इसके साथ ही यह लोगों से अपील की जा रही है कि वे गीले और सूखे कूड़े को जैविक और अजैविक कूड़ेदान में ही डाले। जिससे नगर पालिका पौड़ी को स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 में प्रथम स्थान दिलाने में आपने अपनी भूमिका भी सुनिश्चित कर सकेंगे। उन्होंने कहा इसके साथ ही पौड़ी को पॉलिथीन मुक्त करने के लिए भी शक्ति के साथ काम किए जा रहे हैं।

पौड़ी | ‘विकास के नाम पर सरकार ने किया जनता से मात्र छलावा’

 

Leave a Reply