पौड़ी: महिला व यूथ कांग्रेस ने किया सरकार के खिलाफ ठेली पर बैठकर प्रदर्शन

दर्शनकारियों का कहना था कि केंद्र और राज्य दोनों में ही भाजपा की सरकार है और डबल इंजन होने से हर चीज के दामों में डबल से ज्यादा बढ़ोतरी लगातार जारी हैं।

 

पौड़ी: देश मे लगातार बढ़ रही मंहगाई के विरोध में पौड़ी में आज महिला कांग्रेस और यूथ कांग्रेस द्वारा ठेली पर बैठकर प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि केंद्र और राज्य दोनों में ही भाजपा की सरकार है और डबल इंजन होने से हर चीज के दामों में डबल से ज्यादा बढ़ोतरी लगातार जारी हैं।

उन्होंने बताया कि पेट्रोल के दाम जहां आसमान छूने लगे हैं, तो वहीं राज्य सरकार द्वारा परिवहन के दामों में भी दो से 3 गुना बढ़ोतरी कर दी है जिसने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है।

प्रदर्शनकारी महिला नीलम रावत का कहना है कि भाजपा की दोनों ही सरकारें केंद्र और राज्य में फेल साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि एक ओर मुख्यमंत्री कहते हैं कि 85% घोषणाएं पूरी की जा चुकी हैं, वहीं धरातल पर कुछ भी नहीं हुआ है।

वहीं युवा प्रदर्शनकारी मोहित नेगी का कहना है कि एक और पूरा देश कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है, इस समय आवश्यकता थी कि सरकार आर्थिक रूप से लोगों को मजबूत बनाएं और बेरोजगार हुए नौजवानों के लिए रोजगार के अवसर पैदा करे, मगर इससे पलट राज्य सरकार ने लगातार आवश्यक वस्तुओं के दामों में बढ़ोतरी की है जिससे बेरोजगार युवकों को और ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि इस रैली के माध्यम से उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार को जगाने की कोशिश की है।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें