भगवानपुर: महिला डॉक्टर के साथ अभद्रता पर मुकदमा दर्ज

सीएमओ हरिद्वार डॉक्टर सरोज नैथानी ने कहा कि इन लोगों को इतना डर है कि हमारी डॉक्टर के हाथ से सर्वे रजिस्टर छीन कर फाड़ दिया और पीछे से नाखूनों से वार कर दिया जिससे डॉक्टर ने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई।

रिपोर्ट: मुरसलीन अल्वी

ख़ास बात:

  • भगवानपुर में स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ अभद्रता
  • सर्वे रजिस्टर छीन कर फाड़ दिया
  • महिला डॉक्टर पर किया नाखूनों से वार
  • चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

भगवानपुर: ख़बर भगवानपुर थाना क्षेत्र के मक्खनपुर गॉव से है जहाँ कोविड-19 के सर्वे के लिये गयी स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है।

मामला कुछ यूँ है कि स्वास्थ्य विभाग की टीम की एक महिला डॉक्टर आंगनबाड़ी वर्कर के साथ कोविड ड्यूटी के दौरान गांव में सर्वे करने गयी थीं, जहाँ नाम लिखने को लेकर एक परिवार ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। इसके चलते महिला डॉक्टर ने सीएमओ हरिद्वार को शिकायत की। शिकायत मिलने पर मौके पर पहुची सीएमओ डॉक्टर सरोज नैथानी अपनी टीम के साथ हुई अभद्रता पर जमकर भड़की और भगवानपुर थाने में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

सीएमओ हरिद्वार डॉक्टर सरोज नैथानी ने कहा कि इन लोगों को इतना डर है कि हमारी डॉक्टर के हाथ से सर्वे रजिस्टर छीन कर फाड़ दिया और पीछे से नाखूनों से वार कर दिया जिससे डॉक्टर ने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई। इससे पहले भी ऐसे दो मामले आ चुके है। स्वास्थ्य विभाग की टीम देश हित मे कार्य कर रही है जिससे लोग घरों में सुरक्षित रहे फिलहाल थाने में तहरीर दे दी गयी हैं। इस पूरे मामले में एसएसपी हरिद्वार सैंथिल अबुदई कृष्णराज एस का कहना है कि संबंधित मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें