पूर्व-प्रधान पर लॉक डाउन का उल्लघंन करने पर मुकदमा दर्ज

पंचायत की जानकारी पुलिस को जैसे ही मिली, वो मौके पर पहुंच गयी। मौक़े पर किसी ने भी कोई मास्क नहीं पहना हुआ था और लॉक डॉउन की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही थी।

रिपोर्ट: चरन सिंह

ख़ास बात:

  • लॉक डाउन का उल्लघंन पड़ा भारी
  • पूर्व प्रधान पर मुक़दमा दर्ज
  • लॉकडाउन के दौरान पंचायत बुलाने पर मुक़दमा
  • लॉक डॉउन की उड़ाई खुलेआम धज्जियां 

सितारगंज, उधमसिंहनगर: नानकमत्ता क्षेत्र के गांव बिडोरा में लॉकडाउन के दौरान पंचायत बुलाना पूर्व प्रधान को भारी पड़ गया। दरअसल पुलिस ने बीती रात अवैध शराब की भट्टी बिडोरा में पकड़ी थी लेकिन आरोपी मौक़े से फरार हो गए थे। इसी मामले को लेकर गुरुद्वारा छेवी पातशाही में पूर्व प्रधान जरनैल सिंह ने इस बाबत एक पंचायत बुलाई कि पुलिस को इस बारे में सूचना किसने दी। पंचायत की जानकारी पुलिस को जैसे ही मिली, वो मौके पर पहुंच गयी। मौक़े पर किसी ने भी कोई मास्क नहीं पहना हुआ था और लॉक डॉउन की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही थी।

पुलिस ने मामले में पूर्व प्रधान जरनैल सिंह सहित उसके ससुर सतनाम सिंह व साले गुरदीप सिंह को गिरफ्तार कर के उनके खिलाफ लॉक डाउन का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया। वही नानकमत्ता थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बीती रात सतनाम सिंह पुत्र शिंगारा सिंह की अवैध शराब की भट्टी पकड़ी गयी थी। इसके अलावा 20-25 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी लॉक डाउन के उल्लघंन करने का किया मुकदमा दर्ज।

Leave a Reply