कोरोना वॉरियर: गढ़वाल विश्वविद्यालय के कुलसचिव

गढ़वाल विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ एके झा दिल्ली स्थित अपने आवास पर मिर्ची फाउंडेशन के साथ मिलकर मजदूर वर्ग के 150 से अधिक लोगों को निःशुल्क भोजन करा रहे हैं।

रिपोर्ट: मुकेश बछेती

ख़ास बात:

  • कोरोना वॉरियर – गढ़वाल विश्वविद्यालय के कुलसचिव
  • 150 से अधिक मजदूरों को करा रहे निःशुल्क भोजन
  • मिर्ची फाउंडेशन के साथ कर रहे भोजन व्यवस्था 
  • लॉक डाउन शुरू होने से ही करा रहे हर दिन भोजन

पौड़ी: कोरोना महामारी से पूरा विश्व पीड़ित है, ऐसे में कई ऐसी समाजसेवी हैं जो हर प्रकार से इस महामारी को समाप्त करने के लिए अपना योगदान किसी ना किसी रूप में दे रहे हैं।

ऐसे ही एक कोरोना वॉरियर हैं गढ़वाल विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ एके झा। गढ़वाल विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ एके झा दिल्ली स्थित अपने आवास पर मिर्ची फाउंडेशन के साथ मिलकर मजदूर वर्ग के 150 से अधिक लोगों को निःशुल्क भोजन करा रहे हैं। झा परिवार की ओर से यह भोजन व्यवस्था 11 मई तक चलती रहेगी। यह भोजन व्यवस्था उन लोगों के लिए है जिन्हें लॉक डाउन के कारण काम न मिलने से भोजन नहीं मिल पा रहा है या जिनका काम पूरी तरह ठप हो गया है।

कुलसचिव के परिवार की इस पहल का विश्वविद्यालय के कर्मचारियों ने आभार जताया है। आपको बताते चलें कि डॉ ए के झा लॉक डाउन शुरू होने से ही हर दिन 150 से अधिक ऐसे लोगों को निशुल्क भोजन वितरण कर रहे हैं जो लॉक डाउन की वजह से बेरोजगार हो गए थे। उन्होंने सभी संपन्न परिवारों से अपील की है कि वे अपने अपने स्तर पर ऐसे गरीब और मजदूर लोगों की सहायता करें जिन्हें लॉक डाउन की वजह से एक वक्त का भोजन भी उपलब्ध नहीं हो पा रहा है।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें