पौड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हडकंप

डिप्टी सीएमओ डॉ रमेश कुमार ने बताया कि 31 मई को  संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मृत्यु के बाद में व्यक्ति की शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था।

ख़ास बात:

  • पौड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हडकंप
  • 3 दिनों के लिए क्वारंटीन में रहेगा स्टाफ  
  • कोरोना पॉजिटिव आये युवक के सम्पर्क में आया था मृतक
  • इमरजेंसी सेवाएं रहेंगी जारी

पौड़ी: पौड़ी जिले के पाबौ ब्लॉक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को एहतियात के तौर पर 3 दिनों के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है। साथ ही ओपीडी सेवाएं भी फिलहाल बंद कर दी गई हैं। इसके साथ ही हॉस्पिटल स्टाफ को भी 3 दिनों के लिए होम क्वारंटीन कराया गया है।

डिप्टी सीएमओ डॉ रमेश कुमार ने बताया कि 31 मई को  क्वारंटीन के बाद निसणी गांव में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई थी, जिसे  संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मृत्यु के बाद आनन-फानन में व्यक्ति की शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था।

गांव के लोगों ने बताया कि मृतक कुछ दिन पूर्व ही गांव में कोरोना पॉजिटिव आए युवक के संपर्क में आया था, जिसको देखते हुए एहतियात के तौर पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाबौ को क्वारंटीन किया गया है।

हालांकि इमरजेंसी सेवाएं जारी रहेंगी, लेकिन उस समय जो भी स्टाफ स्वास्थ्य केंद्र में उपस्थित था उन सभी को 3 दिनों के लिए क्वारंटीन किया गया है और सभी पर स्वास्थ्य विभाग भी अपनी नजर बनाए हुए है।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें