खिलाड़ी कुमार ने बना दिया वायरल #CopThatSings रजत राठौर का दिन

रजत ने अपने इस विडियो में अक्षय कुमार को टैग किया कि वो भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दें। और आखिर खिलाड़ी कुमार ने इस गीत पर अपनी प्रतिक्रिया रिकॉर्ड कर के दी।

बीत दिनों में कोरोना वॉरियर्स के किस्से सब ने सुने… इस कठिन समय में उनके हौसले ने सब को हौसला दिया, हिम्मत दी। देश की जनता ने भी अपना आभार जताने के लिए कभी उन्हें फूल दिए, कभी उनकी शान में सुन्दर रचनाएँ रचीं और उनका आभार व्यक्त किया।

कुछ समय पहले दिल्ली पुलिस के एक जवान का विडियो वायरल हुआ था जो आपने भी ज़रूर देखा होगा। हम बात कर रहे हैं रजत राठोर के उस विडियो की जिसमें उन्होंने इस महामारी से लड़ने वाले प्रत्येक कोरोना योद्धा के प्रयासों के लिए आभार जताया है।

 

उनका ये विडियो न सिर्फ उनके जज्बे के लिए, बल्कि उनकी मधुर आवाज़ और उनकी गिटार बजाने की कला के लिए भी लोगों द्वारा सराहा गया।  रजत ने अपने इस विडियो में बार बार अक्षय कुमार, जिनकी फिल्म ‘केसरी’ का ये गीत है उनको टैग किया कि वो भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दें।

और आखिर खिलाड़ी कुमार ने इस गीत पर अपनी प्रतिक्रिया रिकॉर्ड कर के दी:

अक्षय ने लिखा कि – “‘तेरी मिटटी’ एक ऐसा गीत है जो उनके रोंगटे हमेशा खड़े कर देता है, चाहें वो कितनी भी बार इस गीत को सुन लें – और इस बार भी वो कुछ अलग नहीं था। धन्यवाद् रजत जी ये शेयर करने के लिए।”

इस विडियो ने ज़ाहिर है रजत को हौसला भी दिया और वे ख़ुशी से फूले नहीं समां रहे होंगे। इस पर उन्होंने लिखा:

“आपका बहुत धन्यवाद्, सर! जब से मेरा विडियो वायरल हुआ है, मैं इस दिन की प्रतीक्षा कर रहा था। नहीं बता सकता मैं इस वक़्त क्या महसूस कर रहा हूँ। मैं और मेरी मा आपके बहुर बड़े फेन हैं। धन्यवाद् अक्षय कुमार सर !”

 

देखें ये पोस्ट:

 

Leave a Reply

ये भी पढ़ें