फरीदाबाद के बाद अब आया लव जिहाद का मामला हरिद्वार में; लड़की बाल-बाल बची

हरिद्वार से आये एक सनसनीखेज़ मामले में अगर लड़की भाग कर जान न बचाती तो बड़ी वारदात हो सकती थी।

 

रिपोर्ट: अर्चना धींगरा

हरिद्वार | फरीदाबाद के बाद अब एक और सनसनीखेज़ मामला हरिद्वार से आया है जहाँ अगर लड़की भाग कर जान न बचाती तो बड़ी वारदात हो सकती थी।

हरिद्वार के रोशनाबाद में हुई आज इस ताज़ा घटना में सिडकुल में काम करने वाली एक युवती के साथ दो युवकों ने पहले मार-पीट की और फिर उसका अपहरण करने की कोशिश की। उत्तर प्रदेश के बिजनौर ज़िले से आई ये युवती सिडकुल की एक कंपनी में काम करती है। मंगलवार शाम को रोशनाबाद निवासी दो युवकों ने इस युवती साथ मार पीट की। युवती का आरोप है कि सलमान व उसके साथी ने उसका अपहरण करने की कोशिश भी की। हालांकि वहाँ मौजूद लोगों ने युवती की जान बचा ली।

महाकुंभ ’21 | कनखल स्थित विश्वप्रसिद्ध सतीकुण्ड में जलेगी अखंड ज्योत

इस दौरान दोनों आरोपी युवक मौके फरार हो गए। युवती की तहरीर के बाद सिडकुल पुलिस द्वारा सलमान को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले को लेकर हिन्दू जागरण मंच युवावाहिनी में भी ख़ासा आक्रोश देखा गया जहाँ युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने सिडकुल थाने पहुंचकर ख़ासा हंगामा किया।

सीएम रावत के खिलाफ होगी सीबीआई जांच, हाई कोर्ट ने दिया आदेश

देश भर में महिलाओं के साथ बढ़ रहे इस तरह के अपराधों के चलते लोगों में अब आक्रोश पैदा हो रहा है। हाल ही में हरियाणा के फरीदाबाद में हुई घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया जहाँ सरेआम निकिता नाम की एक होनहार युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

बंशीधर भगत पहुंचे हरिद्वार; सीएम के खिलाफ सीबीआई जांच पर दिया बयान

आपको बता दें कि सिडकुल एक ऐसा क्षेत्र है जहां बाहरी क्षेत्रों से आई गरीब लड़कियाँ कम्पनियों में काम कर अपना व अपने परिवार का पालन पोषण कर रही है। ये लड़कियां सिडकुल के आस पास ही किराये के मकानों में निवास करती है। ऐसे हालातों में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर अब सवाल उठ रहे हैं कि देश के हर कोने में क्यूँ

महाकुंभ ’21 | कनखल स्थित विश्वप्रसिद्ध सतीकुण्ड में जलेगी अखंड ज्योत

 

Leave a Reply