भगवानपुर: लूट का खुलासा, 3 गिरफ़्तार

रविवार को भगवानपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी उस समय हाथ लगी जब भगवानपुर थाना क्षेत्र के पुहाना स्थित पुल पर 7 तारीख को हुई लूट का आज एसपी देहात स्वप्न किशोर द्वारा खुलासा किया गया।

रिपोर्ट: मुर्सलीन अल्वी

ख़ास बात: 

  • भगवानपुर पुलिस ने किया लूट का ख़ुलासा
  • 7 तारिख को हुई थी लूट की घटना
  • लूट में शामिल तीनों अपराधी हुए गिरफ़्तार
  • लूट की विभिन्न धाराओं में हुआ मुकदमा दर्ज

भगवानपुर: रविवार को भगवानपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी उस समय हाथ लगी जब भगवानपुर थाना क्षेत्र के पुहाना स्थित पुल पर 7 तारीख को हुई लूट का आज एसपी देहात स्वप्न किशोर द्वारा खुलासा किया गया। रविवार को करौंदी निर्माणाधीन टोल टैक्स प्लाज़ा पर चेकिंग अभियान के दौरान लूट की घटना में लिप्त तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

दरअसल पीड़ित संजय कुमार पुत्र नाथी राम निवासी धीर मजरा द्वारा थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कराया गया। एसपी स्वप्न किशोर के निर्देशन पर थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल के नेतृव में उप निरीक्षक अशोक कश्यप द्वारा टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गयी।

लूट का खुलासा करते हुए एसपी स्वप्न किशोर ने बताया कि तीनों आरोपियों से लूटा हुआ सेमसंग फोन व 350 रुपये व लूट में इस्तेमाल की गई हीरो स्प्लेंडर बाइक को बरामद कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने तीन और अपराध कबूल किये हैं जिनकी तहरीर ना आने के कारण उनका मुकदमा दर्ज नही हो पाया।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि आरोपी राशिद निवासी पुहाना, अब्दुल वहाब ओर हसीन के खिलाफ लूट की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें