पूछताछ के लिए ढूंढ रही थी पुलिस, जहर खाकर थाने पहुंचा युवक

पंतनगर थाने की पुलिस जिस युवक को पूंछतांछ के लिए ढूंढ रही थी वो खुद ज़हर खाकर थाने पहुँच गया |

 

 

ऊधमसिंहनगर | ऊधमसिंहनगर के पंतनगर थाने की पुलिस एक युवक को पूंछतांछ के लिए ढूंढ रही थी वही खुद युवक थाने पहुँच  गया और थाने पहुंचे  युवक ने पुलिस को बताया कि उसने जहर खाया है। इतना सुनते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में थाना पुलिस द्वारा युवक को जिला अस्पताल पहुचा गया। जहा युवक की हालत को गंभीर देखते हुए उसे निजी अस्पताल रेफर कर दिया। जहा पर युवक हालत गभीर बनी हुई है।

वैक्सीन लगवाने के बाद मुझे कोई साइड इफेक्ट नहीं हुआ: एम्स निदेशक

पुलिस ने पन्तनगर हल्दी के रहने वाले एक युवक रवि चौहान को चोरी के मामले में पूछताछ के लिए थाने में बुलाया गया था। देर रात लगभग 9 बजे जैसे ही रवि सिडकुल की एक फ़्रेक्टरी से काम कर थाने पहुचा था तो उसके द्वारा बताया गया की वह रूद्रपुर गांधी पार्क से ज़हर खाकर आया हुआ है, जैसे ही पुलिस कर्मियों को इस बात का पता चला तो पुलिस कर्मियों के पैरों तले जमीन खिसक गई ,आनन फानन में पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर पहुची जहा पर उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे निजी अस्पताल रैफर कर दिया है।

19 वर्षों से तपस्या कर रहे संत के 1 फिट लंबे नाख़ून

पीड़ित के पिता प्यारे लाल चौहान के मुताबिक थाना पन्तनगर पुलिस उनके घर पहुंची थी। जहा पर उनके द्वारा बेटे को थाने भेजने के लिए कहा गया, जब शाम को बेटा थाने नही पहुंचा  तो पुलिस द्वारा उन्हें ओर उसके छोटे बेटे को थाने ले गए। देर रात लगभग 9 बजे बेटा थाने पहुचा तो उन्हें पुलिस ने घर जाने के लिए कहा गया। कुछ देर बाद थाने से वाहन उनके घर पहुचा ओर उन्हें बैठा कर अस्पताल लेकर पहुचा। जहा पर उन्हें पता चला कि रवि द्वारा विषाक्त पदार्थ का सेवन किया गया है। उन्होंने बताया कि रवि की पत्नी द्वारा उस पर दहेज का मुकदमा दर्ज किया है। जिस वजह से वह परेशान रहता था।

एसपी सिटी देवेन्द्र पिंचा ने बताया कि देर रात एक युवक विषाक्त पदार्थ का सेवन कर थाने में पहुचा था। उसे अस्पताल पहुचाया गया। जहा पर उसकी स्थिति स्थिर बनी हुई है। युवक का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। जिस वजह से वह परेशान था। मामले में पीड़ित के भाई की तहरीर पर युवक की पत्नी और ससुराल पक्ष के लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

Leave a Reply

ये भी पढ़ें