सबदरखाल में मृत महिला कोरोना नेगेटिव, अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई

इस सन्दर्भ में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी दलीप सिंह कुँवर ने बताया कि सबदरखाल में मरने वाली महिला की रिपोर्ट कल शाम को नेगेटिव आई है जिससे स्पष्ट है कि उसकी मृत्यु कोरोना के चलते नहीं हुई थी।

 

सबदरखाल में मृत महिला कोरोना नेगेटिव, अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्रवाईपौड़ी: पौड़ी के सबदरखाल में बीते 14 जून को 58 वर्षीय मुन्नी देवी जो कि दिल्ली से पौड़ी आई थीं, उन्हें नियमानुसार एक सरकारी विद्यालय में क्वारनटीन किया गया था। 21 जून को महिला की हृदय गति रुकने से मौत हो गई थी।

इस घटना के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर लगातार ये अफवाह फैलाना शुरू कर दिया कि महिला की कोरोना के चलते मौत हुई है और महिला के देवर अशोक, जो की पौड़ी में सब्जी बेचने का काम करते हैं, वे भी कोरोना पॉजिटिव हैं।

अफवाह के फलस्वरूप अशोक की दुकान पर लोगों ने आना बंद कर दिया जिससे कि उसका आर्थिक रूप से नुकसान होना शुरू हो गया।

इस सन्दर्भ में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी दलीप सिंह कुँवर ने बताया कि सबदरखाल में मरने वाली महिला की रिपोर्ट कल शाम को नेगेटिव आई है जिससे स्पष्ट है कि उसकी मृत्यु कोरोना के चलते नहीं हुई थी। दलीप सिंह ने कहा कि जिन लोगों ने भी ये झूठी अफवाह बिना साक्ष्यों के सोशल मीडिया पर डालकर पौड़ी में माहौल को खराब करने की कोशिश की है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें