सितारगंज: महिला का शव मिलने से सनसनी

महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए खटीमा भेज दिया इसके साथ ही उसकी शिनाख्त कराने की कोशिश तेज कर दी गई है। खबर लिखे जाने तक महिला की शिनाख्त नही हो पाई थी।

ख़ास बात:

  • सितारगंज में सिडकुल मार्ग पर मिला शव
  • मृत महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
  • महिला की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी
  • मौत के कारण का पता नहीं

सितारगंज ऊधमसिंह नगर: सितारगंज के बमनपुरी गांव के पास सिडकुल मार्ग पर महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची आपातकालीन 108 सेवा ने शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सितारगंज पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस शव की शिनाख्त कराने में जुट गई।

सितारगंज के बमनपुरी गाँव के पास सिडकुल मार्ग पर कल शाम ग्रामीणों ने एक महिला को बेहोशी की हालत में पड़ा देखा जिसके बाद उन्होंने फोन कर 108 को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुँचे चिकित्सा कर्मियों को महिला मृत मिली। चिकित्साकर्मियों की टीम शव को लेकर अस्पताल पहुंची और पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जाँच आरम्भ कर दी।

पुलिस ने शुक्रवार को पंचनामा भर महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए खटीमा भेज दिया इसके साथ ही उसकी शिनाख्त कराने की कोशिश तेज कर दी गई है। खबर लिखे जाने तक महिला की शिनाख्त नही हो पाई थी।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मुख्य चिकित्सा अधिकारी राजेश आर्या ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही महिला की मौत के बारे में पता चल पाएगा।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें