दून में कोरोना के एक और मरीज़ की पुष्टि

राजधानी में एक और व्यक्ति में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इसके साथ उत्तराखण्ड में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या अब चार हो गई है। प्रशासन अब इस व्यक्ति के संपर्क में आये लोगों की जाँच-पड़ताल में जुट गया है।

देहरादून: राजधानी में एक और व्यक्ति में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इसके साथ उत्तराखण्ड में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या अब चार हो गई है। सभी मरीज़ जो देहरादून से हैं, उन्हें डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है।

राज्य कण्ट्रोल रूम से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार 49 वर्षीय यह मरीज़ 21 मार्च को इलाज हेतु भर्ती हुआ था और संदिग्ध लक्षणों के चलते सैंपल जांच के लिए भेजा गया था । आज जांच की रिपोर्ट कोविड-19 के लिए पॉजिटिव आने पर व्यक्ति को दून चिकित्सालय में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।

राज्य कण्ट्रोल रूम को आज राजकीय मेडिकल कॉलेज, हल्द्वानी की वायरोलॉजी लैब द्वारा दी गयी रिपोर्ट के अनुसार भेजे गए 19 संदिग्ध सैंपलों में से 18 सैंपल निगेटिव आए, जबकि एक पॉजीटिव आया है। यह सैंपल देहरादून के व्यक्ति का है। बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति हाल में अमेरिका की यात्रा से लौटा है।  प्रशासन अब इस व्यक्ति के संपर्क में आये लोगों की जाँच-पड़ताल में जुट गया है।

Leave a Reply