विशेष: पद्म श्री योगी एरोन से बातचीत

द ट्रेण्ड सेटर्स – पद्म श्री अलंकृत डॉ योगी एरोन से बातचीत – डॉ योगी के चुनौतीपूर्ण जीवन की सम्पूर्ण कहानी जानें स्वयं पद्म श्री डॉ योगी एरोन से, जानें उनका सफ़र, उनके दृढ संकल्प की कहानी, स्वयं उनकी जुबानी।

देहरादून: द ट्रेण्ड सेटर्स – पद्म श्री अलंकृत डॉ योगी एरोन से बातचीत – डॉ योगी के चुनौतीपूर्ण जीवन की सम्पूर्ण कहानी जानें स्वयं पद्म श्री डॉ योगी एरोन से, जानें उनका सफ़र, उनके दृढ संकल्प की कहानी, स्वयं उनकी जुबानी।

डॉ योगी एरोन ने पिछले कई वर्षों में पहाड़ों के सुदूर इलाक़ों के ज़रूरतमंद हज़ारों बर्न एंड बाईट विक्टिम्स का निःशुल्क उपचार कर उनको एक नवजीवन प्रदान किया है। एक लाख से ऊपर सफल सर्जरीज़ के बाद भी डॉ योगी के पास एक लम्बी वेटिंग लिस्ट है उन मरीज़ों की जो उन्हें साक्षात भगवान का दर्जा देते हैं।

इस वर्ष भारत सरकार ने डॉ योगी के अभूतपूर्व व अद्भुत प्रयासों के लिए पद्म श्री से अलंकृत करने के लिए चुना। समस्त उत्तराखण्ड वासियों व न्यूज़ स्टूडियो की टीम की ओर से हम डॉ योगी के इस अभूतपूर्व कार्य व इस सम्मान के लिए उनको शुभकामनाएं देते हैं।

डॉ योगी ने अपने निस्वार्थ प्रयासों और सेवा के चलते सम्पूर्ण विश्व में प्रदेश व देश का नाम गौरवान्वित किया है। भारत को आप पर गर्व है।

Leave a Reply