‘अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं की परीक्षा हास्यास्पद’

जिलाध्यक्ष गौरव सागर ने बताया जिस प्रकार MHRD मिनिस्टर अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं की परीक्षा की बात कर रहे हैं यह हास्यास्पद है।

'अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं की परीक्षा हास्यास्पद'पौड़ी: पौड़ी में आज भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन पौड़ी के छात्र-नेताओं द्वारा पौड़ी परिसर के मुख्य गेट पर MHRD मिनिस्टर रमेश पोखरियाल निशंक के खिलाफ नारेबाजी की व उनके द्वारा अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं की परीक्षा करवाने वाले बयान की प्रतिलिपियाँ जला कर अपना विरोध प्रकट किया।

जिलाध्यक्ष गौरव सागर ने बताया जिस प्रकार MHRD मिनिस्टर अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं की परीक्षा की बात कर रहे हैं यह हास्यास्पद है। पूरे प्रदेश व देश में तेजी से कोरोना के केस बढ़ रहे हैं और यह फैसला छात्रों व उनके परिवारों के जीवन को संकट में डाल देगा।

छात्रसंघ अध्यक्ष ऑस्कर रावत ने कहा कि पूर्व में MHRD मिनिस्टर को ज्ञापन भी दिया गया था और लगातार विभिन्न माध्यमों से अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को प्रमोट करने की मांग की जा रही है। इस अवसर पर छात्रसंघ कोषाध्यक्ष सचिन रावत, उपाध्यक्ष विमल कुमार, शुभम रावत, सुमित नेगी, अमन डिमरी, अतुल, अमन रावत आदि शामिल रहे ।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें