स्मैक, तमंचा व जिंदा कारतूस के साथ स्मैक तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने नानक सागर बैराज के पास से एक संग्दिध युवक को मय 37.20 ग्राम स्मैक, एक तमंचा, 2 जिंदा कारतूस व स्मैक बेचकर अर्जित किए 11,930 रूपये के साथ किया गिरफ्तार।

सितारगंज, उधमसिंह नगर: नानकमत्ता पुलिस को मिली बड़ी सफलता। पुलिस ने नानक सागर बैराज के पास से एक संग्दिध युवक को मय 37.20 ग्राम स्मैक, एक तमंचा, 2 जिंदा कारतूस व स्मैक बेचकर अर्जित किए 11,930 रूपये के साथ किया गिरफ्तार। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व अपर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस की पीठ थपथपाते हुए नगद ईनाम देने की की घोषणा।

पुलिस के अनुसार नानकमत्ता पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश एवं अपर पुलिस अधीक्षक रुद्रपुर व क्षेत्राधिकारी खटीमा के निर्देश पर नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत बड़ी सफलता हासिल की है।

थाना अध्यक्ष कमलेश भट्ट ने बताया कि नानक सागर बैराज के पास पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी एक संग्दिध युवक पल्सर बाइक से आता दिखाई दिया। पुलिस ने युवक को रोक कर उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 37.20 ग्राम अवैध स्मैक व एक अवैध 315 बोर तमंचा, दो जिंदा कारतूस 315 बोर व स्मैक बेचकर अर्जित किए गए 11,930 रुपये बरामद हुए। चमकौर सिंह उर्फ चमकी नाम के इस अभियुक्त के विरूद्ध कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज की गई है। थाना अध्यक्ष कमलेश भट्ट ने बताया कि चमकौर सिंह चमकी थाना नानकमत्ता का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है तथा स्मैक का अवैध कारोबार करता रहा है और थाना नानकमत्ता क्षेत्र के अतिरिक्त खटीमा, टनकपुर, बनबसा, चंपावत, लोहाघाट, पिथौरागढ़ ,अल्मोड़ा आदि स्थानों पर अवैध स्मैक की सप्लाई करता है। इ

Leave a Reply

ये भी पढ़ें