टीवी एंकर श्वेता झा, पत्रकार पति और बेटे समेत कोरोना पॉजिटिव! विडियो हुआ वायरल

विडियो में अपने पति और बच्चे के साथ वे एम्बुलेंस में जाती दिख रही हैं जहाँ उनके पति और वो दोनों कह रहे हैं कि उनके लिए प्रार्थना करें… वे जल्द ही लौटेंगे।

कोरोना महामारी उंच-नीच नहीं देखती। ये नहीं देखती कि आप किस तबके से हैं। बस ज़रा सी भूल, और आप पर संक्रमण का खतरा मंडराने लगता है।

समूचा विश्व इस महामारी से लड़ रहा है। और इसमें करना योद्धा है जो सामने से खड़े हो कर मुश्किल से मुश्किल हालत में भी अपने काम के प्रति पूरी निष्ठा के साथ लगे हुए हैं – बगैर अपनी जान की परवाह किये।

मीडिया के भी कई योद्धा इस लड़ाई में खुद को झोंक कर लगे हुए हैं। इस ही सब में एक बड़ी खबर म्ये है कि टेलीविज़न चैनल की एंकर श्वेता झा अपने पति और बच्चे समेत कोरोना पॉजिटिव आई हैं। श्वेता झा ने अपने ट्विटर हैंडल पर सोमवार 1 जून को एम्बुलेंस में अस्पताल जाते हुए अपने पत्रकार पति आनंद झा व अपने बेटे के साथ तस्वीर डाली है।

सोशल मीडिया पर वायरल एक विडियो में भी श्वेता अपने परिवार के साथ पूरे हौसले के साथ देखी जा सकती हैं। विडियो में अपने पति और बच्चे के साथ वे एम्बुलेंस में जाती दिख रही हैं जहाँ उनके पति और वो दोनों कह रहे हैं कि उनके लिए प्रार्थना करें… वे जल्द ही लौटेंगे। विडियो में श्वेता कहती हुई देखी जा सकती हैं की वे अपनी लाइव किट अस्पताल लेकर जा रही हैं और वहीं से वो लाइव करेंगी।

हम श्वेता और उनके परिवार के लिए अच्छे स्वस्थ्य और जल्द ठीक होने की कामना करते हैं। आपको बता दें कि श्वेता झा आज तक न्यूज चैनल में हैं। उनके पति अजय झा न्यूज-18 में कार्यरत हैं।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें