देहरादून: बीच रोड पर शराबियों ने मचाया हंगामा

लोग हॉर्न बजाते रहे, पुलिस के जवान बाहर निकलने को कहते रहे और गाड़ी साइड लगाने को बोलते रहे, लेकिन मजाल जो शराबी किसी की सुनते।

ख़ास बात:

  • बीच रोड पर शराबियों ने मचाया हंगामा
  • शराबियों ने नहीं सुनी पुलिस की बात
  • गाड़ी को बीच सड़क पर खड़ा कर लगाया जाम
  • सख्ती से  पाया गया शराबियों पर काबू 

देहरादून: “आग लगे चाहे बस्ती में हम तो रहते मस्ती में” ये बात सुनकर आप सोच में पड़ गए होंगे कि यह हम क्या कह रहे हैं। लेकिन ऐसा हम नहीं बोल रहे, खबर की तस्वीरें बोल रही हैं। देहरादून में व्यस्त सड़क पर ये दो शराबियों ने हंगामा मचा दिया। शराबियों ने पहले तो गाड़ी को रेड लाइट पर खड़ा कर दिया, जिससे आने जाने वालों को भी दिक्कतों का समाना करना पड़ा।

आपको बता दे कि ये घटना मंगलवार एसले हाॅल चौक की है, जहाँ पर नशे में धुत दो शराबियों ने अपनी कार से पहले एक गाड़ी को टक्कर मारी फिर जब ड्यूटी पे खड़े पुलिस के जवान ने उनको रोका तो बीच सड़क में गाड़ी लगा कर अंदर आराम फरमाने लगे।

लोग हॉर्न बजाते रहे, पुलिस के जवान बाहर निकलने को कहते रहे और गाड़ी साइड लगाने को बोलते रहे, लेकिन मजाल जो शराबी किसी की सुनते। देखते ही देखते सिटी पेट्रोलिंग यूनिट भी पहुंची आधे घंटे की मशक्कत के बाद गाड़ी को मजबूरन धक्का लगाकर साइड किया।

दूसरी तरफ अनजान संदिग्ध व्यक्तियों से कोरोना का भी खतरा था, जिसके चलते पुलिस के जवान भी बिना प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट  के इन लोगों के संपर्क में आने कतरा रहे थे, हालांकि बाद में पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए उनको बाहर निकाला, गाड़ी को सीज़ कर दिया। साथ ही दोनों शराबियों पर कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें