केक काटकर और सेवा सप्ताह के रूप में मनाया प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन

यह पूरा सप्ताह सेवा सप्ताह के रूप में बड़े ही हर्ष और उल्लास के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मनाया गया।

पौड़ी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के उपलक्ष में गुरुवार को जिला मुख्यालय पौड़ी में तमाम कार्यक्रम किए गए। इसके साथ ही इस हफ्ते को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया गया।

उत्तराखंड कोरोना अपडेट | प्रदेश में आज 1192 मामले, 11714 एक्टिव केस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष में जिला मुख्यालय पौड़ी में जिला अध्यक्ष संपत सिंह रावत, पौड़ी विधायक मुकेश कोली सहित तमाम कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा मुख्यालय के कोविड केयर सेंटर में सफाई अभियान चला गया। इसके साथ ही भाजपा के जिला कार्यालय में भी प्रधानमंत्री के 70वें जन्मदिन के उपलक्ष में केक काटकर उन्हें शुभकामनाएं दी गईं।

पौड़ी: प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर मनाया बेरोजगार दिवस

जिला अध्यक्ष संपत सिंह रावत ने कहा कि यह पूरा सप्ताह सेवा सप्ताह के रूप में बड़े ही हर्ष और उल्लास के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मनाया गया। सेवा सप्ताह के तहत प्रधानमंत्री के 70वें जन्मदिन के मौके पर 70 जगह वृक्षारोपण करके, 70 जगह चश्मा वितरित कर के, 70 जगहों पर सफाई अभियान चलाकर मनाया गया।

पौड़ी विधायक मुकेश कोली ने बताया कि वे अपनी विधानसभा की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीर्घायु की कामना करते हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने भारत वर्ष को विकास की राह में ले जाकर विश्व में एक अलग पहचान दिलाई है। उनकी दृढ़ इच्छाशक्ति और राष्ट्र के प्रति अपार प्रेम भारत को विकसित राष्ट्र बताने के लिए तत्पर है।

उन्होंने भगवान बद्री विशाल और केदारनाथ से प्रधानमंत्री मोदी की दीर्घायु की कामना भी की। इस उपलक्ष में जिला पंचायत अध्यक्ष शांति देवी, महिला मोर्चा की अध्यक्ष कुसुम खुगशाल, अनूप देवरानी, जगत किशोर बड़थ्वाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें