पौड़ी | सीएम रावत कल करेंगे कंडोलिया पार्क का लोकापर्ण

सीएम 29 जनवरी को कंडोलिया टेका मार्ग पर चैरी ब्लौसम के वृक्षों का रोपण भी करेंगे ।

 

पौड़ी | पौड़ी में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के दौरे से पहले जिलाधिकारी पौड़ी धीराज सिंह गर्ब्याल ने निरीक्षण कर सभी व्यवस्थाओ का जायजा लिया है। बताते चलें कि सीएम त्रिवेंद्र रावत का कल पौड़ी दौरा है यहां सीएम नये लुक में नजर आ रहे कंडोलिया पार्क का लोकापर्ण कल श्याम 6 बजे तक करेंगे। जबकि इसके साथ ही जिले को पर्यटन क्षेत्र में नई पहचान दिलाने कई पर्यटन योजनाओं का शिलानियास  भी सीएम 28 व 29 जनवरी को अपने पौड़ी भ्रमण कार्यक्रम के दौरान करेंगे ।

कचरे से बनी बेंच को गाँधी पार्क में किया गया स्थापित

ऐसे में सीएम के आने से पहले सभी व्यवस्थाओं को पूर्ण करनें में जिला प्रशासन व जिले के आला अधिकारी जुटे हुए हैं। जिससे सीएम की फटकार से बचा जा सके। सीएम के दौरे से पहले यहां जिलाधिकारी पौड़ी ने कंडोलिया पार्क का निरीक्षण किया है और तेजी के साथ कार्य को समय पद पूर्ण कर लेने की हिदायत अधिकारियों को दी ।

पौड़ी का ये पार्क अब नए स्वरुप में – होगा संगीत, जिम, होटल और भी बहुत कुछ

जिलाधिकरी ने बताया कि पर्यटन को नयी पहचान दिलाने में हो रहे ऐतिहासिक कार्यो की गवाही कंडोलिया पार्क का नये लुक पेश कर रहा है जिसका लोकापर्ण कल सीएम के हाथों हेागा। इसके साथ ही पौड़ी को पर्यटन क्षेत्र में विकसित करने के लिये हैरीटेज सडक और माॅल रोड का शिलन्यास सीएम द्वारा किये जाने के बाद पौड़ी का नजरिया बदलने की कवायद शुरू कर दी जायेगी। सीएम 29 जनवरी को कंडोलिया टेका मार्ग पर चैरी ब्लौसम के वृक्षों का रोपण भी करेंगे ।

पौड़ी | कंडोलिया पार्क पर्यटकों के लिए बड़ी सौगात: तीरथ सिंह रावत

बताते चलें कि नव निर्मित कंडोलिया पार्क को ओपन थियेटर समेत बच्चों के मनोरंजन का विशेष ख्याल रखकर पार्क का निर्माण किया गया है जबकि पर्यटको के स्टे करने के लिये यहां काॅटेज भी तैयार किये गये हैं इस पार्क का निर्माण लकडी की नकासी व शिल्पकला के साथ ही अधुनिक झूलो से किया गया है जबकि युवाओं के लिये स्केटिंग रैंप समेत कई मनोरंजर के आयाम यहां पार्क में खोले गये हैं जिलाधिकारी ने बताया कि कल व परसों का दिन जिले के लिये काफी खास होने जा रहा है।

Leave a Reply