पौड़ी | जनपद पौड़ी के श्रीनगर के स्वीत गांव के एक सैनिक परिवार ने भूमाफियों पर उनकी जमीन कब्जाने व मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़ित परिवार ने डीएम से मुलाकात कर न्याय दिलाने की मांग की है।

मंगलवार को श्रीनगर के स्वीत गांव की आशा रावत, लक्ष्मी रावत ने डीएम पौड़ी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने डीएम को बताया कि क्षेत्र के एक भूमाफिया द्वारा उनकी जमीन कब्जाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विरोध करने पर भूमाफिया द्वारा उनके साथ मारपीट भी की गई। आरोप लगाया कि मारपीट की घटना होने के बाद थाने से लेकर तहसील तक आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई लेकिन थाने से लेकर तहसील प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे भूमाफियों के हौसले बुलंद हो रहे है।

आशा रावत ने बताया कि उनका बेटा सेना में देश की सेवा कर रहा है और यहां भूमाफियों द्वारा उनकी जमीन कब्जाने के साथ ही मारपीट की जा रही है। लक्ष्मी देवी ने कहा कि जल्द ही उनको न्याय नहीं मिलने पर वह आत्मघाती कदम भी उठाने को मजबूर होंगी। इधर, डीएम डा.विजय कुमार जोगदंडे ने बताया कि मामले की जांच को लेकर एसडीएम श्रीनगर को निर्देश दिए गए है। साथ ही मारपीट की घटना पर संबंधित थानाध्यक्ष को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए गए है।

%d bloggers like this: