पौड़ी: क्वारंटीन में प्रवासियों के घूमने-फिरने पर नगर पालिका ने की बैठक

पालिका क्षेत्र में लगातार नगर पालिका अध्यक्ष को शिकायतें मिल रही थी कि बाहर से आने वाले प्रवासी निरंतर घूमते हुए दिखाई दे रहे थे, जिसके उपलक्ष में इस बैठक का आयोजन किया गया था।

ख़ास बात:

  • पौड़ी में नगर पालिका परिषद् ने की बैठक
  • क्वारंटीन में प्रवासियों के घूमने-फिरने की मिल रही थीं शिकायत
  • क्वारंटीन में प्रवासियों के घूमने-फिरने पर होगी कार्रवाई
  • ‘क्वारंटीन की समय सीमा का पालन करें प्रवासी’

पौड़ी: जिला मुख्यालय पौड़ी से लगातार आ रही प्रवासियों की शिकायतों के बाद आज नगर पालिका परिषद पौड़ी में सभासदों ओर शहर के गणमान्य व्यक्तियों के साथ नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया।

पालिका क्षेत्र में लगातार नगर पालिका अध्यक्ष को शिकायतें मिल रही थी कि बाहर से आने वाले प्रवासी निरंतर घूमते हुए दिखाई दे रहे थे, जिसके उपलक्ष में इस बैठक का आयोजन किया गया था। नगर पालिका अध्यक्ष ने बताया कि सभी लोगों से विचार विमर्श करके अब यह फैसला लिया गया है कि अगर कोई भी ऐसा व्यक्ति जो क्वारंटीन किया गया है और बाहर घूमता पाया जाता है तो उसके खिलाफ नगर पालिका प्रशासन भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगा।

उन्होंने सभी प्रवासियों से निवेदन किया कि वे क्वारंटीन समय सीमा का पालन करें। उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी आ रही है तो वे सीधा नगर पालिका अध्यक्ष और सभासदों से संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने बाहर से आने वाले सभी सभासदों से निवेदन किया कि ये अपनी क्वारंटीन समय सीमा का पालन करें और इस अवधि में जहां पर वे है वही बने रहे, अन्यथा उनके खिलाफ नगर पालिका प्रशासन द्वारा कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

Leave a Reply