Home उत्तराखंड टॉप मसूरी में बसों का संचालन ना होने से यात्री हुए परेशान

मसूरी में बसों का संचालन ना होने से यात्री हुए परेशान

 

मसूरी| मसूरी देहरादून मार्ग पर मसूरी से 2 किलोमीटर पहले ही यात्रियों को उतारा जा रहा है। उत्तराखंड परिवहन की बसों में स्थानीय लोगों के साथ ही पर्यटकों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है शासन द्वारा परिवहन निगम को निर्देशित किया गया है कि मसूरी से पहले किंकरेग पर ही यात्रियों को उतार दिया जाए लेकिन वहां से मसूरी जाने की कोई व्यवस्था नहीं की गई है।

साथ ही परिवहन विभाग के कार्यालय में नोटिस चस्पा कर दिया गया है कि किंगरेग से ही बसों का संचालन किया जाएगा।

बताते चलें कि नव वर्ष पर होने वाली भारी भीड़ एवं ट्रैफिक जाम को देखते हुए शासन द्वारा या निर्देश दिए गए हैं लेकिन यात्रियों की सुविधा का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखा गया है और छोटे बच्चों के साथ ही बुजुर्ग और महिलाओं को मसूरी पहुंचने में काफी परेशानी हो रही है।

इस संबंध में परिवहन विभाग के मसूरी प्रभारी गुलाब सिंह द्वारा बताया गया है कि पुलिस प्रशासन द्वारा निर्देश दिए गए हैं कि किंक्रेग से ही बसों का संचालन किया जाए। उन्होंने माना कि इससे यात्रियों को भी परेशानी हो रही है।

रत्नेश कुमार ने बताया कि वह मसूरी नववर्ष का जश्न मनाने के लिए आए थे। लेकिन उन्हें बस न मिलने के कारण काफी परेशानी हुई और उनके साथी भी काफी परेशान हुए।

देहरादून से आए पर्यटक राजनंदनी ने बताया कि उन्हें देहरादून जाने के लिए लगभग 3 किलोमीटर पैदल मसूरी से आना पड़ा, साथ ही उनके साथ आए लोग भी काफी परेशान रहे।

You may also like

Leave a Comment