पौड़ी: नगर पालिका कर रही सराहनीय काम, कोरोना से जंग में सबसे आगे

नगर पालिका अध्यक्ष व पूर्व विधायक ने 1 महीने की पेंशन राहत कोष में दान की , नगर पालिका बोर्ड फंड से पुलिस प्रशासन को 50 हज़ार का चैक भी दिया गया है।

ख़ास बात:

  • पौड़ी नगर पालिका कर रही है सराहनीय काम 
  • क्षेत्र में बांटें जा रहे है मास्क
  • दफ्तरों को किया जा रहा है सेनेटाइज़
  • नगर पालिका कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में भी दिया दान

पौड़ी: खबर पौड़ी से है जहां की नगर पालिका कोरोना महामारी के समय में अपने स्तर से उपर उठकर काम कर रही है। नगर पालिका पूरे क्षेत्र को समय समय पर सेनेटाइज़ कर रही है साथ ही पूरे क्षेत्र में मास्क का भी लगातार वितरण हो रहा है। वहीं नगर पालिका के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 52 हज़ार रूपये भी जमा कराये  हैं।

नगर पालिका अध्यक्ष एकमात्र ऐसे पूर्व विधायक हैं जिन्होंने अपनी विधायक पेंशन में से 1 महीने की पेंशन राहत कोष में दान की है वहीं नगर पालिका बोर्ड फंड से पालिका द्वारा पुलिस प्रशासन को 50 हज़ार का चैक भी दिया गया है, जिससे पुलिस प्रशासन ने कोरोना ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों को सुरक्षा देने के लिए पीपीई किट मंगाए गए हैं।

नगर पालिका अध्यक्ष ने पौड़ी नगर पालिका की सराहना करते हुए कहा कि यदि हर नगरपालिका इसी तरह काम करें तो देश को जल्द ही कोरोना महामारी से छुटकारा मिल जाएगा। आपको बता दें कि पौड़ी नगर पालिका की क्षेत्र में तारीफ हो रही है जिसमें ज़िले के दिग्गज नेता भी शुमार है।

Leave a Reply