पौड़ी: प्रवासियों ने किया उपज़िलाधिकारी, पुलिस पर पथराव

प्रवासियों ने उपजिलाधिकारी और उनकी टीम पर पथराव किया जिसके बाद पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए गाँव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

ख़ास बात:

  • उप-ज़िलाधिकारी और पुलिस पर पथराव
  • कपरोली गांव में आए प्रवासियों ने किया बवाल
  • क्वारंटीन में न रहकर गांव में घूम रहे थे प्रवासी
  • लोगों की शिकायत पर पहुंचे थे ज़िलाधिकारी 

पौड़ी: होम क्वारंटीन नियमों का पालन कराना उप जिलाधिकारी थलीसैंण को भारी पड़ गया। मामला पौड़ी का है जहां एक गांव में कुछ प्रवासियों को होम क्वारंटीन किया गया था। प्रवासियों के नियमों का पालन न करने पर गांव में बवाल हुआ जिसकी निंदा पूरे क्षेत्र में की जा रही है।

मामला थलीसैंण ब्लॉक के कपरोली गांव का है जहां पहुंचे प्रवासियों को होम क्वारंटीन में रहने के निर्देश दिए गए थे। वहीं प्रवासियों को घरों से बाहर घूमते देख गांव के लोगों ने पुलिस को शिकायत की। शिकायत पर जिलाधिकारी और राजस्व पुलिस गांव में पहुंची।

बताया जा रहा है कि प्रवासियों ने उपजिलाधिकारी के साथ अभद्रता की और राजस्व कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज भी की। मामला यहीं नहीं थमा और पथराव तक पहुँच गया ।

आपको बता दें कि प्रवासियों ने उपजिलाधिकारी और साथ में आई टीम पर पथराव भी किया जिसके बाद पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए गाँव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने भी घटना की कड़ी निंदा की है।

एक ओर जहां कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे हमारे स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया जा रहा है वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे’ भी हैं जो इन कोरोना योद्धाओं का अपमान करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें