पौड़ी: क्वारनटीन के दौरान 31 वर्षीय युवक ने लगाई फांसी

मृतक संदीप 21 मई को हरिद्वार से अपने परिवार समेत गांव लौटा था और 22 मई से उसे परिवार समेत प्रशासन द्वारा प्रथामिक विद्यालय जसपुर में क्वारंटीन किया गया था।

पौड़ी: पौड़ी जिले के लांसडाउन तहसील के द्वारीखाल विकासखण्ड के जसपुर गांव में 31 वर्षीय संदीप ने घर के ही निकट भीमल के पेड़ में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक संदीप 21 मई को हरिद्वार से अपने परिवार समेत गांव लौटा था और 22 मई से उसे परिवार समेत प्रशासन द्वारा प्रथामिक विद्यालय जसपुर में क्वारंटीन किया गया था।

27 मई को मृतक संदीप के परिवार को होम क्वारंटीन कर दिया गया था। उसी रात संदीप विना किसी को बताये घर से बाहर चला गया। बाद में संदीप का शव घर के पास ही भीमल के पेड़ पर लटका पाया गया। परिजनों द्वारा प्रशासन को सूचना दिये जाने के बाद तहसील प्रशासन के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए कोटद्वार भेजा।

संदीप द्वारा आत्महत्या किये जाने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। युवक के आत्महत्या करने से गांव में मातम का माहौल है। उपजिलाधिकारी लांसडाउन अपर्णा ढौंडियाल ने बताया कि एहतियात के तौर पर शव का कोराना टेस्ट भी कराया जाएगा।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें