भगवानपुर: शव मिलने से गांव में सनसनी

मौके पर पहुचे एस पी देहात ने बताया कि गांव में शव मिलने की सूचना मिली थी जिसकी बारीकी से जांच की जा रही है और ग्रामीणों से जानकारी जुटाई जा रही है।

भगवानपुर:  देर रात से लापता युवक को पूरा परिवार रात भर ढूंढता रहा लेकिन पूरी रात ढूँढने के बाद भी युवक का कुछ पता नही लगा। अंत में पूरा परिवार हताश होकर बैठ गया। परिवार को मालूम ही नही था कि जिसकी वो रात भर से तलाश कर रहे है वो उनको सवेरे मृत मिलेगा।

दअरसल पूरा मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र छापुर शेर अफगानपुर का है। आपको बता दे कि सुदर्शन नामक व्यक्ति की वर्कशॉप भगवानपुर में स्थित है। हर रोज की तरह सुदर्शन अपनी वर्कशॉप को बंद करके जैसे ही अपने घर आया तो उस फ़ोन पर उसके किसी साथी ने उसे मिलने के लिए बुलाया।

जब काफी देर बाद भी सुदर्शन वापस अपने घर नही लौटा तो परिवार के लोगो ने काफी तलाश की लेकिन परिजनों को वो नहीं मिला। जब सुबह किसान खेत मे काम करने पहुंचे तो उन्होंने देखा कि गांव के ही खेत मे सुदर्शन का शव पडा है।  मौके पर पहुचे एस पी देहात स्वपन किशोर सिंह ने बताया कि गांव में शव मिलने की सूचना मिली थी जिसकी बारीकी से जांच की जा रही है और ग्रामीणों से जानकारी जुटाई जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिऐ सिविल हॉस्पिटल भेज  दिया गया है।

Leave a Reply