बरसात से हुआ भारी नुकसान, विधायक ने दिए अधिकारियों को निर्देश

सोमवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने अधिकारियों संग मौके का निरीक्षण किया और आवश्यक सुरक्षात्मक कार्यवाही करने को कहा।

 

बरसात से हुआ भारी नुकसान, विधायक ने दिए अधिकारियों को निर्देशमसूरी, देहरादून: रविवार रात हुई भारी बारिश के कारण मसूरी विधानसभा क्षेत्र के राजपुर में सुमन नगर, काठबंगला क्षेत्र में कई घरों के पुस्ते टूट गये और घरों में पानी घुस गया। सोमवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने अधिकारियों संग मौके का निरीक्षण किया और आवश्यक सुरक्षात्मक कार्यवाही करने को कहा।

विधायक जोशी ने बताया कि विमला जोशी के घर के नीचे का पुश्ता पूर्ण रुप से क्षतिग्रस्त हो गया है और गोविन्द ठाकुर के घर में आठ फुट पानी घुसने से घर का सारा सामान क्षतिग्रस्त हो गया है। उन्होनें अधिकारियों को निर्देशित किया कि जितनी जल्दी सम्भव हो सके, पुस्ता निर्माण करवाया जाए और अन्य प्रभावितों को आपदा मद से आर्थिक सहायता दी जाए।

उन्होनें क्षेत्रवासियों से अनुरोध किया कि वे स्वयं भी अपना ध्यान रखें और बरसात के मौसम में जमीनों को न खोदें। उन्होनें कहा कि यदि लोगों की सुरक्षा के लिए हमें कठोर कदम उठाने पड़े तो उस दिशा में भी कार्यवाही की जाऐगी।

इस अवसर पर उप जिलाधिकारी सदर गोपाल राम बिनवाल, डीसीबी के निदेशक मंजीत रावत, गोविन्द ठाकुर, पार्षद उर्मिला थापा आदि भी घटनास्थल पर मौजूद थे।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें