भगवानपुर: लॉकडाउन उल्लंघन पर प्रशासन की पैनी नज़र

कुछ दिन पहले भगवानपुर विधान सभा क्षेत्र के मानक माजरा गांव से सलीम नामक युवक दिल्ली हज़रत निज़ामुद्दीन मरकज़ गया था, जिसको बाद में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके चलते पूरे गांव को सील कर दिया गया है।

रिपोर्ट: मुर्सलीन अल्वी

ख़ास बात:

  • लॉक डाउन के पालन में दिखा रही पुलिस मुस्तैदी
  • ड्रोन से कर रही निगरानी
  • भगवानपुर की जनता पर पैनी नज़र
  • लाउड स्पीकर से की जा रही घर में रहने की गुज़ारिश

भगवानपुर: कोरोना वायरस से जंग हर तरफ ज़ोरों पर है। तमाम इंतज़ामों के बीच भी प्रशासन हर संभव कोशिश कर रहा है कि लॉक डाउन का पालन गंभीरता से हो। दअरसल मामला भगवानपुर तहसील का है, जहाँ भगवानपुर पुलिस अपनी गाड़ी में लाउड स्पीकर लगाकर लोगों से विनती कर रही है कि सभी लोग अपने-अपने घरों में रहें और बाहर न निकलें।

थाना अध्यक्ष राजीव थपरियाल ने इस बाबत बताया की उनको सूचना मिली थी कि भगवानपुर के निवासी लॉकडाउन का पालन सही तरीके से नहीं कर रहे थे। इसके चलते पुलिस ने ड्रोन कैमरे का सहारा लिया है और भगवानपुर की जनता पर पैनी नजर रखी जा रही है।

वहीं थाना अध्यक्ष ने ये भी बताया कि कुछ दिन पहले भगवानपुर विधान सभा क्षेत्र के मानक माजरा गांव से सलीम नामक युवक दिल्ली हज़रत निज़ामुद्दीन मरकज़ गया था, जिसको बाद में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके चलते पूरे गांव को सील कर दिया गया है। लोगों को अपने अपने घरों में ही रहने की हिदायत दी गयी है। अगर कोई भी आदमी लॉक डाउन का उल्लंघन करता है।तो उसके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें