अपने नए घर में इंटी‎रियर ‎डिजाइ‎निंग खुद कर रहीं जैकलीन फर्नांडीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज ने मुंबई में अपना नया घर खरीद ‎लिया है।

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज ने मुंबई में अपना नया घर खरीद ‎लिया है। दिलचस्प बात यह है ‎कि अपने नए घर में अ‎भिनेत्री खुद इंटी‎रियर ‎डिजाइ‎निंग कर रही हैं। जैकलीन के एक करीबी सूत्र ने कहा कि, ‘जैकलीन एक नए घर में चली गई हैं और यह उनकी पिछली जगह की तुलना में बहुत बड़ी जगह है। यह एक नए क्षेत्र में है। वे इस समय अपने कई वर्क कमिटमेंट्स के साथ खुद ही अपने घर में इंटीरियर डिजाइनिंग कर रही हैं।

मोंटेक ने कहा- धीरे-धीरे उबर रही है देश की अर्थव्यवस्था

खबर है कि जैकलीन फर्नांडीज पिछले कुछ समय से खरीदने के लिए घर देख रही थीं और घर खरीदने से पहले उन्होंने मुबई में बहुत सारी संपत्तियां देखीं। वह अपने घर की नई फुहारों को लेकर बहुत उत्साहित है और अपने घर के इंटीरियर डिजाइन को उत्तम और सुंदर बना रही हैं। घर में उनका पसंदीदा समर्पित रीडिंग कॉर्नर भी होगा। जैकलीन के अलावा, जान्हवी कपूर, ऋतिक रोशन और आलिया भट ने भी पिछले साल नई संपत्तियों में निवेश किया है जहां जान्हवी और ऋतिक ने जुहू में अपने अपार्टमेंट खरीदे हैं।

औली |”हिमालयन व्यू दर्शन जॉय राइड हेली ट्रिप” का संचालन शुरू,पर्यटकों में उत्साह

वहीं, आलिया भट्ट ने कथित तौर पर बांद्रा की एक प्रॉपर्टी में निवेश किया है, जो उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के आवास के करीब है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अ‎‎भिनेत्री के ‎लिए साल 2021 एक बिजी इयर होने जा रहा है। इस साल उन्होंने पहले ही पवन कृपलानी की फिल्म ‘भूत पुलिस’ के लिए सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं जैकलिन फर्नांडीज को, रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ और अक्षय कुमार के साथ ‘फरहाद सामजी’ की फिल्म बच्चन पांडे की भी शूटिंग करनी है।

टीकाकरण में दुनिया को पछाड़ चुका है भारत

Leave a Reply