Home उत्तराखंड टॉप पौड़ी में भाजपा में विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन में आई तेज़ी, आधे दर्जन लोगों ने कराया अपना नामांकन

पौड़ी में भाजपा में विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन में आई तेज़ी, आधे दर्जन लोगों ने कराया अपना नामांकन

 

पौड़ी| विधानसभा चुनाव 2022 के मध्यनजर आज से नामांकन प्रक्रिया में तेजी आ गई है। आज भारतीय जनता पार्टी के पौड़ी प्रत्याशी राजकुमार पोरी सहित आम आदमी पार्टी के युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दिग्मोहन नेगी, बीजेपी यमकेश्वर प्रत्याशी रेनू बिष्ठ, उत्तराखंड क्रांति दल के नेता कांति किशोर भट्ट, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी सहित आधे दर्जन लोगों ने अपना नामांकन पत्र जिला मुख्यालय पौड़ी पहुंचकर किया।

नामांकन के उपरांत बीजेपी प्रत्याशी राजकुमार पोरी ने कहा कि वे अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से स्नेह और प्यार उन्हें जनता द्वारा दिया जा रहा है उससे साफ लगता है कि एक बार फिर से भारी मतों के अंतर से पौड़ी में भाजपा प्रत्याशी विजई होने जा रहे हैं और प्रदेश में मजबूत भाजपा की सरकार बनेगी।

तो वही पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी ने नामांकन पत्र भरवाने के बाद कहा कि वे अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की विकास विरोधी नीतियों से लोग त्रस्त हैं और बदलाव करने का मन बना चुके हैं उन्होंने कहा कि निश्चित तौर से कोटद्वार सीट में भारी-भरकम अंतर के साथ वे विजय होंगे और प्रदेश में मजबूत कांग्रेस की सरकार बनेगी। हालांकि सभी प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत को लेकर तमाम तरह के दावे किए जा रहे हैं मगर ये आने वाला वक्त ही बताएगा कि कौन सी पार्टी 14 फरवरी को होने वाले मतदान में मतदाताओं को रिझाने में कामयाब हो पाई।

[epic_block_21 header_icon=”fa-angle-double-right” first_title=”उत्तराखंड की ख़बरें” header_type=”heading_3″ header_background=”#bb1616″ header_text_color=”#ffffff” number_post=”6″ include_category=”उत्तराखंड,4094,4608,1636″]

You may also like

Leave a Comment