मसूरी | मसूरी में यातायात व्यवस्था सुधारने के अभियान के मसूरी कोतवाल देवेन्द्र असवाल ने मसूरी क्षेत्र के सभी व्यावसायिक वाहन स्वामियों, दुग्ध और माल वाहन स्वामियों व व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की वही बैठक में लोगो के सुझाव भी लिये। बैठक में सर्वसम्मति से दुग्ध, सब्जी व माल वाहनों द्वारा माल वितरण का समय निर्धारित किया गया। जिसमें दुग्ध सब्जी वाहनों का समय प्रातः 9 बजे से 11ः30 बजे प्रातः तक किया गया।

साथ ही मसूरी में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए सभी स्थानीय लोगो से सहयोग की अपील की गई कि कोई भी व्यक्ति मालरोड किनारे वाहनों को खडा ना करे वह यातायात के नियमों के साथ कोविड को लेकर जारी गाईडलाइन का पालन करे। मसूरी कोतवाल देवेन्द्र असवाल ने कहा कि मालरोड को व्यवस्थित करने को लेकर पुलिस लगातार प्रयास कर रही है |

जिससे मालरोड में घूमने वाले लोगो को किसी प्रकार की दिक्कतें ना हो। उन्होने कहा कि अगर यदि कोई माल वाहन स्वामी निर्धारित समय सीमा का उल्लंघन करता है तो संबंधित के विरुद्ध चालानी कार्यवाही की जाएगी। वही यातायात नियमों का उलघन्न करने वाले पर सख्त कार्यवाही की जायेगी। मसूरी व्यापार मंडल महामंत्री जगजीत कुकरेजा ने बताया कि पुलिस द्वारा मालरोड को व्यवस्थित करने को लेकर लगातार प्रयास किया जा रहा है जिसमें मसूरी व्यापार मंडल, मसूरी डिस्ट्रीब्यूटर एसोसिएशन पूरा सहयोग कर रहा है। इस मौके पर एसएसआई मनोहर रावत, सुरेष गोयल, भरत कुमाई सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply