Home टॉप उत्तराखंड जनरल ओबीसी एसोसिएशन का विरोध प्रदर्शन जारी

उत्तराखंड जनरल ओबीसी एसोसिएशन का विरोध प्रदर्शन जारी

by

पौड़ी: उत्तराखंड जनरल ओबीसी एसोसिएशन के बैनर तले मंगलवार को जनपद पौड़ी में संगठन के पदाधिकारियों ओर कर्मचारी आज एक दिन की भूख हड़ताल में रहे। संगठन के पदाधिकारी द्वारा मुख्यमंत्री से मांग की गई कि एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक जोशी पर जो भी आरोप लगाए गए हैं उन्हें वापस लिया जाए और उनके खिलाफ की जा रही कार्रवाई और जांच को बंद किया जाये।

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड जनरल ओबीसी एसोसिएशन आंदोलन के लिए तैयार

संगठन के पदाधिकारी द्वारा मांग की गई कि संगठन के प्रदेश अध्यक्ष पर जो भी आरोप लगाए गए हैं उन्हें शीघ्र ही सरकार द्वारा खारिज किया जाए। संगठन के मुख्य संयोजक का सीताराम पोखरियाल ने बताया कि संगठन ने निर्णय लिया है कि अगर प्रदेश अध्यक्ष पर लगाए गए बेबुनियाद आरोप और जांच को प्रदेश सरकार द्वारा जल्द ही खारिज नहीं करती है तो उनका संगठन पर देशव्यापी हड़ताल करने के लिए तैयार है जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रदेश सरकार और प्रशासन की होगी।

ये भी पढ़ें: जनरल ओबीसी एसोसिएशन ने काली पट्टी बांध दर्ज कराया विरोध

आपको बताते चलें कि संगठन द्वारा क्रमबद्ध तरीके से आंदोलन को आगे बढ़ाए जा रहा है। इसी क्रम में प्रदेश भर में संगठन से जुड़े हुए पदाधिकारियों और कर्मचारी मंगलवार को भूख हड़ताल पर रहे। इसके बाद ये सभी को प्रदेश भर में 1 दिन का कार्य बहिष्कार करेंगे।

ये भी पढ़ें: प्रदेश सरकार के खिलाफ जनरल ओबीसी एसोसिएशन, आंदोलन के लिए फिर से तैयार पौड़ी

संगठन ने साफ किया है कि अगर जल्द उनकी मांगों में गौर नहीं किया जाता है तो उनका संगठन उग्र आंदोलन करने के लिए विवश हो जाएगा।

You may also like

Leave a Comment