Home टॉप थरुर और गहलोत के बाद दिग्गी राजा भी लड़ सकते हैं चुनाव

थरुर और गहलोत के बाद दिग्गी राजा भी लड़ सकते हैं चुनाव

सिंह का कहना था, सभी को चुनाव लड़ने का हक है... आपको 30 की शाम को जवाब मिल जाएगा। खास बात है कि 30 सितंबर नामांकन की अंतिम तारीख है।

थरुर और गहलोत के बाद दिग्गी राजा भी लड़ सकते हैं चुनाव

नई दिल्ली । कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में एक और दिग्गज के चुनाव लड़ने की संभावनाएं हैं। खबर है कि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अब चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। दिग्गी राजा गुरुवार को दिल्ली पहुंचकर पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकते हैं। फिलहाल, रेस में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और तिरुवनंतपुरम सांसद शशि थरूर का नाम सामने आ रहा था।

मसूरी: एबीवीपी ने की भर्ती घोटाले में सीबीआई जांच की मांग

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिंह दिल्ली में सोनिया से मुलाकात करने जा रहे हैं। खास बात है कि यह मुलाकात उस समय पर हो रही है, जब चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू होने में दो दिनों का ही समय बाकी है। हाल ही में उन्होंने चुनाव में उतरने की संभावनाएं जाहिर की थी। पार्टी में नामांकन प्रक्रिया 30 सितंबर तक जारी रहेगी।

सिंह से जब शशि थरूर और गहलोत में से उम्मीदवार को लेकर सवाल पूछा गया, तब उन्होंने अपना नाम पेश कर दिया। उन्होंने कहा, ‘देखते हैं। मैं अपने आप के उतरने की संभावनाओं से भी इनकार नहीं कर रहा हूं। आप मुझे बाहर क्यों रखना चाहते हैं? उन्होंने बताया कि 20 सालों के बाद हो रहे अध्यक्ष पद के चुनाव में वह भी दावेदार हो सकते हैं। उन्होंने अपने नामांकन की तारीख के भी संकेत दे दिए थे। सिंह का कहना था, सभी को चुनाव लड़ने का हक है… आपको 30 की शाम को जवाब मिल जाएगा। खास बात है कि 30 सितंबर नामांकन की अंतिम तारीख है।

You may also like