पौड़ी में कोरोना संकट; केन्द्रीय विद्यालय, एजेंसी चौक एरिया सील

मंडल मुख्यालय पौड़ी में कोरोना संक्रमित प्रवासी के मिलने के बाद केन्द्रीय विद्यालय से सटे इलाके और एजेंसी चौक एरिया को जिला प्रशासन ने पूरी तरह सील कर दिया है।

ख़ास बात:

  • पौड़ी में कोरोना संकट
  • केन्द्रीय विद्यालय से सटा इलाका सील
  • एजेंसी चौक एरिया भी सील
  • जिला प्रशासन ने की घरों में रहने की अपील

पौड़ी: मंडल मुख्यालय पौड़ी में कोरोना संक्रमित प्रवासी के मिलने के बाद केन्द्रीय विद्यालय से सटे इलाके और एजेंसी चौक एरिया को जिला प्रशासन ने पूरी तरह सील कर दिया है। इस क्षेत्र में रहने वाले लोगों की आवाजाही अगले आदेश तक प्रतिबंधित कर दी गई है।

दूसरी तरफ महाराष्ट्र से आये 21 लोगों में मिले 1 कोरोना संक्रमित व्यक्ति को बेस अस्पताल श्रीनगर में तो उसके साथ रूम शेयर करने वाले 8 लोगों को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है, जबकि साथ के 12 अन्य लोगों को संस्थागत क्वारंटीन किया गया है।

कोरोना संक्रमित व्यक्ति की ट्रैवल हिस्ट्री की जांच की जा रही है तो पौड़ी जनपद में अब कोरोना संक्रमण के 7 मामले हो गए हैं। जिला प्रशासन ने सभी लोगों से धैर्य बनाये रखने और घरों में ही रहने की अपील की है। प्रशासन ने साफ किया है कोई भी व्यक्ति अनावश्यक ही घर से बाजार का रुख ना करें। कोई भी व्यक्ति बिना काम के ही बाजारों में घूमता हुआ पाया जाता है तो उसके खिलाफ आपदा एक्ट के तहत कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें