पौड़ी से बड़ी खबर – कोरोना के बढ़े आंकड़े

कोरोना संक्रमण का कहर पहाड़ों में लगातार जारी है। पौड़ी में आज 3 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद पौड़ी में कोरोना संक्रमितों की संख्या 10 हो गयी है।

ख़ास बात:

  • कैसे बचाएगा पौड़ी खुद को रेड ज़ोन से?
  • पौड़ी से बड़ी खबर – कोरोना ने उड़ाई प्रशासन की नींद
  • पौड़ी में 3 नए कोरोना के मामले
  • पौड़ी में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुँच 10 पर

पौड़ी: कोरोना संक्रमण का कहर पहाड़ों में लगातार जारी है। पौड़ी में आज कोरोना संक्रमण के 3 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद पौड़ी में कोरोना संक्रमितों की संख्या 10 हो गयी है। इन नए आंकड़ों के साथ ही जिला प्रशासन के हाथ पांव फूल गए हैं, जिसके कारण जिला प्रशासन ने अब पौड़ी जिले में क्वारंटीन सेंटरों को तीन भागों में बांट दिया है।

ये क्वारंटीन सेंटर ग्रीन जोन से आने वाले वाले प्रवासियों, ओरेंज जोन से आने वाले प्रवासियों और रेड जोन से आने वाले प्रवासियों के लिए अलग-अलग बनाए गए हैं। जिस पर अलग-अलग प्रदेशों से आने वाले लोगों को क्वारंटीन किया जाएगा।

पॉजिटिव पाए गए तीन सैम्पलों में दो महिलाएं है जो गुरुग्राम से मुख्यालय पौड़ी पहुंची थे जबकि तीसरे व्यक्ति की मरने के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव है, जो गाजियाबाद से अपने गांव पीपली पहुँचा था। जांच के बाद उस व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिससे जिले में कोरोना संक्रमण व्यक्तियों की संख्या 10 तक पहुंच गई है।

इतना तय है कि आने वाले दिनों में पहाड़ों के लिए राहत भरी खबर नहीं आने वाली है और जिस तरह से लगातार प्रवासियों का आने का सिलसिला जारी है कोरोना संक्रमण भी पहाड़ो में अपने पैर पसारने में लगा है। अब देखना होगा शुरू से ही ग्रीन जोन में रहने वाला पौड़ी जिला अपने आप को किस तरह से रेड जोन में जाने से बचा पाता है।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें