प्रदेश सरकार की कैसी दोहरी नीति: कांग्रेस

कांग्रेस पार्टी के राजपाल बिष्ट ने कहा है कि सतपाल महाराज और उनके परिवार पर सरकार मुकदमा दर्ज करने से बच रही है जो कि सरकार की दोहरी नीति को उजागर करता है।

ख़ास बात:

  • प्रदेश कांग्रेस ने सरकार पर लगाया दोहरी नीति का आरोप
  • दोहरी नीति के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला-बोल
  • मंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने से बचने का आरोप 
  • सतपाल महाराज पर मुकदमा न करना दोहरी नीति

पौड़ी: प्रदेश सरकार द्वारा अपनाई जा रही दोहरी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस ने हल्ला बोल दिया है। कांग्रेस पार्टी के राजपाल बिष्ट ने कहा है कि राज्य सरकार द्वारा दोहरी नीति अपनाकर आमजन को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले ही अभी उत्तरकाशी के रहने वाले एक युवक पर इसलिए मुकदमा दर्ज कर लिया गया था कि उसने अपनी ट्रैवल हिस्ट्री बताई और जांच के बाद प्रशासन ने उसे सामान्य गाड़ी में घर के लिए भेज दिया था।

युवक ने अपनी पूरी जानकारी पहले ही जिला प्रशासन को बता दी थी इसके बावजूद भी उस युवक के खिलाफ आपदा एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। जबकि दूसरी ओर रसूखदार नेताओं पर सरकार मुकदमा दर्ज करने से बच रही है। उन्होंने बताया कि सरकार में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज और उनके परिवार पर सरकार मुकदमा दर्ज करने से बच रही है जो कि सरकार की दोहरी नीति को उजागर करता है।

कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज का परिवार 24 तारीख को उनकी विधानसभा में भ्रमण करता हुआ पाया गया था जबकि उनकी धर्मपत्नी 29 तारीख को ही पॉजिटिव आ गयी थी। उनका परिवार 29 तक विधानसभा में ही मोजूद थे, जबकि उनके परिवार के अधिकतर लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि अन्य लोगों की ही तरह उनके परिवार पर भी मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें