सीएम रावत ने किया श्रीनगर गढ़वाल का दौरा; कोविड-19 को लेकर की बैठक

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने आज श्रीनगर गढ़वाल का दौरा किया जहां उन्होंने राजकीय मेडिकल काॅलेज श्रीनगर में कोविड-19 को लेकर बैठक की।

ख़ास बात:

  • मुख्यमंत्री ने किया श्रीनगर गढ़वाल का दौरा
  • कोविड-19 को लेकर की बैठक
  • प्रदेश में कोरोना नियन्त्रण की तैयारियां हैं पूरी – सीएम
  • प्रवासी दें प्रशासन को सहयोग – सीएम

पौड़ी: प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने आज श्रीनगर गढ़वाल का दौरा किया जहां उन्होंने राजकीय मेडिकल काॅलेज श्रीनगर में कोविड-19 को लेकर बैठक की।

मुख्यमंत्री के साथ राज्य मंत्री धन सिंह रावत भी बैठक में मौजूद रहे। बैठक में जिलाधिकारी पौड़ी समेत जिला प्रशासन के महत्वपूर्ण अधिकारी और मेडिकल काॅलेज के प्राचार्य एवं डाॅक्टर शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने मेडिकल काॅलेज के कोराना सेन्टर की व्यवस्थाओं और अब तक हुए टेस्ट की स्थिति को भी जाना। उन्होंने राज्य में बढ़ रहे कोरोना पाॅजिटिव मामलों को लेकर चिन्ता जताई और सभी अधिकारियों को मुस्तैदी से कार्य करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में प्रवासियों के वापस लौटते ही कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है, लेकिन प्रदेश में कोरोना नियन्त्रण की पूरी तैयारियां हैं। उन्होंने ये भी कहा कि प्रवासी कोरोना को नियंत्रित करने में सहयोग दें और यदि कोई नियमों का पालन नहीं करता है तो प्रशासन सीधे धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज करें।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें