Home उत्तराखंड टॉप उत्तराखंड में भाजपा को आम बजट की बूस्टर डोज

उत्तराखंड में भाजपा को आम बजट की बूस्टर डोज

भाजपा

देहरादून | ‘डबल इंजन’ पर सवार हो पांचवीं विधानसभा के चुनावी रण को जीतने के लिए मैदान में डटी भाजपा को आम बजट से बूस्टर डोज भी मिल गई है। बजट में हुए प्रविधानों और इनसे उत्तराखंड को मिलने वाले लाभ को पार्टी चुनाव में भुनाने से पीछे नहीं रहेगी। इसका खाका खींच लिया गया है। भाजपा बूथ स्तर तक फैले अपने नेटवर्क के माध्यम से मतदाताओं को बताएगी कि बजट राज्य के लिए कितना फायदेमंद है।

चुनावी बैठकों, सभाओं, वर्चुअल सभाओं के अलावा इंटरनेट मीडिया से हो रहे प्रचार में भी यह प्रमुख विषय रहेगा। इसके साथ ही पार्टी डबल इंजन के महत्व को भी बजट पर चर्चा के दौरान रेखांकित करेगी।विधानसभा चुनाव की नामांकन प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद से भाजपा ने चुनाव प्रचार में ताकत झोंकी हुई है।

इस दौरान वह डबल इंजन, यानी केंद्र और राज्य में भाजपा सरकार के बूते हुए विकास कार्यों को गिना रही है। पिछले सात वर्षों में केंद्र से राज्य को मिली एक लाख करोड़ से अधिक की योजनाएं और इनके धरातल पर उतरने की बात को प्रमुखता से मतदाताओं के बीच रखा जा रहा है। इसके साथ ही भविष्य के उत्तराखंड का खाका भी वह जनता के बीच रख रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उत्तराखंड से विशेष लगाव और उनकी लोकप्रियता को भुनाने में भी पार्टी पीछे नहीं है।

You may also like

Leave a Comment